Connect with us

देश

Video: वाराणसी से हार्ट अटैक से मौत का लाइव वीडियो आया सामने, शादी में थिरकते हुए शख्स की गई जान

Uttar Pradesh: मनोज को जमीन पर गिरते ही आस-पास के लोग उन्हें उठाने के लिए दौड़ पड़ते है। साथ डांस कर रही महिला उनके नीचे गिर जाने पर चिखने लगती है। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोग उन्हें अस्पताल में भर्ती करने के लिए ले जाते है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक मनोज विश्वकर्मा की मौत अटैक से हुई है। सोशल मीडिया पर घटना का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Published

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी से हार्ट अटैक से मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। जहां शादी समारोह में डांस करते वक्त एक आदमी को हार्ट अटैक आ गया। जिसके बाद उसकी शख्स की मौत हो गई। मरने वाले व्यक्ति का नाम मनोज विश्वकर्मा है। जो कि अपने परिजनों के साथ शादी समारोह में शामिल होने आया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि औघड़नाथ तकिया इलाके में 40 साल के मनोज बैंड बाजे पर कुछ लोगों के साथ जमकर थिरक रहे है। लेकिन उसी पल कुछ ऐसा हुआ कि खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया। मनोज को नाचते-नाचते अचानक से हार्ट अटैक आ जाता है वो लड़खड़ाने लगते है फिर अपना संतुलन खोकर जमीन पर गिर जाते है।

Varanasi

मनोज को जमीन पर गिरते ही आस-पास के लोग उन्हें उठाने के लिए दौड़ पड़ते है। साथ डांस कर रही महिला उनके नीचे गिर जाने पर चिखने लगती है। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोग उन्हें अस्पताल में भर्ती करने के लिए ले जाते है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक मनोज विश्वकर्मा की मौत अटैक से हुई है। सोशल मीडिया पर घटना का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखिए वीडियो-

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब डांस करते हुए किसी शख्स की जान चले गई हो। इससे पहले देश के अलग-अलग राज्यों से इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। ज्ञात हो कि राजस्थान के पाली में भी अपनी साली की शादी पर डांस करते हुए जीजा अब्दुल सलीम पठान की मौत हो गई थी। वो डीजे की धुन पर थिरक रहे होते है कि अचानक दिल का दौरा पड़ने से जमीन पर गिर जाते है। जहां अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर मृत घोषित कर देते है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement