Connect with us

देश

President Row: सोनिया के खास अधीर रंजन ने किया महामहिम का अपमान, तो कांग्रेस नेता ने ही ऐसे दिखाया आईना

President Row: मनीष तिवारी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ”महिला हो या फिर पुरुष कोई भी संवैधानिक पद पर विराजमान है, वह समान रूप से माननीय है। उसे और उसके पद को सम्मान देना चाहिए। किसी विशेष पद पर बैठा कोई भी व्यक्ति उस पद के अनुरूप भी हो जाता है। जेंडर के चक्रव्यूह में खो जाने का कोई मतलब नहीं।”

Published

adhir ranjan chowdhury and sonia

नई दिल्ली। बीते दिनों कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) का अपमान किया था। दरअसल अधीर रंजन ने एक न्यूज से बात करते हुए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी की कहकर संबोधित कर दिया था। उनके इस बयान के बाद अब जमकर बवाल मचा हुआ है। संसद के दोनों सदन राज्यसभा और लोकसभा में अधीर रंजन के बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पार्टी को घेरा। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद अधीर रंजन चौधरी ने माफी मांग ली। लेकिन विवाद अभी भी खत्म होते नहीं दिखाई दे रहा है। अब देश की महामहिम का अपमान करने को लेकर कांग्रेस पार्टी में ही फूट देखने को मिल रही है। कांग्रेस के दिग्गज नेता मनीष तिवारी (Manish Tewari) ने राष्ट्रपति का अपमान करने को लेकर अधीर रंजन को निशाना पर लिया है। उन्होंने ट्विटर के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खास अधीर रंजन को आईना दिखाया है।

Smriti and Adhir

मनीष तिवारी ने अधीर रंजन को दिखाया आईना-

मनीष तिवारी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ”महिला हो या फिर पुरुष कोई भी संवैधानिक पद पर विराजमान है, वह समान रूप से माननीय है। उसे और उसके पद को सम्मान देना चाहिए। किसी विशेष पद पर बैठा कोई भी व्यक्ति उस पद के अनुरूप भी हो जाता है। जेंडर के चक्रव्यूह में खो जाने का कोई मतलब नहीं।”

गौरतलब है कि महामहिम के खिलाफ अधीर रंजन चौधरी के आपत्तिजनक बयान को लेकर बीते दिन लोकसभा में जमकर बवाल मचा। इस दौरान सत्तारूढ़ भाजपा और कांग्रेसी नेताओं के बीच कई बार जमकर नोकझोंक भी हुई। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी को जमकर खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं स्मृति ईरानी और सोनिया गांधी के बीच टोकाटाकी भी देखने को मिली। जिसके बाद मामला और बढ़ गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement