स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मनोहर लाल खट्टर ने गलवान घाटी के नायकों को किया याद

हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal Khattar) ने शनिवार को यहां 74 वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर राष्ट्रीय ध्वज (National Flag) फहराया और लद्दाख में सेना के जवानों को उनकी बहादुरी के लिए श्रद्धांजलि दी।

Avatar Written by: August 15, 2020 7:30 pm

पंचकूला (हरियाणा)। हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal Khattar) ने शनिवार को यहां 74 वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर राष्ट्रीय ध्वज (National Flag) फहराया और लद्दाख में सेना के जवानों को उनकी बहादुरी के लिए श्रद्धांजलि दी।

Manohar Lala Khattar Haryana

ध्वाजारोहण के बाद अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा, “आज का दिन शहीदों के बलिदान को याद करने का दिन है, जिन्होंने भारत को आजादी दिलाने के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया है।

Manohar Lala Khattar Haryana

उन्होंने कहा, “मैं भारतीय सीमाओं की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवाने वाले गलवान घाटी के बहादुरों को सलाम करता हूं। मैं कोरोना योद्धाओं को भी महामारी से लड़ने के लिए धन्यवाद देता हूं।”

Manohar Lala Khattar Haryana

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या में नए राम मंदिर की आधारशिला रखना ऐतिहासिक था, जिससे भक्तों का 500 साल से चला आ रहा संघर्ष और इंतजार खत्म हुआ।

Manohar Lala Khattar Haryana

इस अवसर पर, खट्टर ने महामारी के बीच बिना थके काम करने के लिए डॉक्टरों, स्वच्छता कर्मियों और पुलिस कर्मियों जैसे कोरोनावायरस योद्धाओं को सम्मानित किया।