Connect with us

देश

Mumbai News: फिर हो सकता है 26/11 जैसा हमला, मुंबई पुलिस को मिला धमकी भरा मैसेज, पाकिस्तान का है नंबर

Mumbai News: मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जिस नंबर से पुलिस को मैसेज भेजा गया है उस नंबर का कनेक्शन पाकिस्तान से बताया जा रहा है। नंबर पाकिस्तान का है जिस पर तेजी से पड़ताल की जा रही है।

Published

नई दिल्ली। मुंबई को एक बार फिर से दहलाने का प्लान किया जा रहा है। इस बात की धमकी मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल को व्हाट्सअप के जरिए मिली है। धमकी में बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की बात कही हैं। धमकी में 26/11 जैसा हमले का जिक्र किया गया है।व्हाट्सअप  मैसेज में लिखा गया है कि मुंबई में 26/11 जैसा हमला होगा। धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। फिलहाल मैसेज की छानबीन की जा रही हैं। जिस नंबर से मैसेज भेजा गया है पुलिस उसकी जांच पड़ताल कर रही हैं।


एजेंसियों को भी दी गई जानकारी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जिस नंबर से पुलिस को मैसेज भेजा गया है उस नंबर का कनेक्शन पाकिस्तान से बताया जा रहा है। नंबर पाकिस्तान का है जिस पर तेजी से पड़ताल की जा रही है।  मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि पहले भी ऐसे धमकी भरे मैसेज और फोन आते रहे हैं लेकिन नंबर पाकिस्तान का है तो पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर नंबर को कौन चला रहा है।

 

गौरतलब है कि बीते दिनों में देश में आपराधिक गतिविधियां तेज हुई हैं। हाल ही में जह रायगढ़ जिले से एक बोट में हथियारों का जत्था पकड़ा गया था। बोट में एके-47 राइफल और कारतूस मिले थे।

हथियारों से भरी मिली थी बोट

हालांकि जांच एजेंसियों ने साफ कर दिया था कि ये सिर्फ दही हांडी के अवसर पर दहशत फैलाने की भावना से किया गया था इसके पीछे कोई आतंकी साजिश नहीं है। पुलिस ने मौके से ही सभी एके-47 राइफल और जिंदा कारतूस को जब्त कर लिया था। बोट एक ऑस्ट्रेलियाई महिला की थी। जिसके बाद ये साफ हो गया कि किसी को कोई खतरा नहीं हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement