Connect with us

देश

Bihar: गिरिराज सिंह ने लालू के पुराने ट्वीट पर कसा तंज, जानिए क्यों लिखा- सांप आपके घर में घुस गया

गिरिराज सिंह के लालू पर किए गए तंज से पहले मंगलवार को भी नीतीश कुमार और लालू के बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप के उनके बारे में दिए गए पुराने बयान और ट्वीट वायरल हुए थे। इस बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने मीडिया से कहा था कि हर घर में झगड़ा होता है, लेकिन सुलह भी होती है।

Published

on

giriraj singh and lalu

नई दिल्ली। बिहार में नीतीश कुमार के बीजेपी का साथ छोड़कर एक बार फिर आरजेडी का दामन थामने के बाद नाराज बीजेपी के नेता उन्हें तमाम अहसान याद दिला रहे हैं। साथ ही अब आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव भी बीजेपी के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। लालू यादव पर मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने उनके पुराने ट्वीट का हवाला देकर निशाना साधा है। नीतीश ने जब पिछली बार आरजेडी का साथ छोड़ा था, तो लालू ने उनको सांप बताया था। अब गिरिराज ने लालू के इसी ट्वीट को मुद्दा बनाकर निशाना साधा है। लग ये रहा है कि आने वाले दिनों में बयानों की ये जंग और तेज हो सकती है।

giriraj singh tweet on lalu

पहले आपको बताते हैं कि नीतीश जब 2017 में आरजेडी का साथ छोड़कर गए थे, तो लालू ने उनके लिए क्या लिखा था। लालू ने तब ट्वीट में लिखा था कि नीतीश सांप है। जैसे सांप केंचुल छोड़ता है, वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है और हर 2 साल में सांप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है। किसी को शक? इसी पर गिरिराज सिंह ने अब रीट्वीट करके लिखा है कि सांप आपके घर घुस गया है। इसके अलावा गिरिराज सिंह ने ये ट्वीट भी किया कि अपने दम पर सीएम नहीं बन सकते, पीएम का सपना देख रहे हैं। बता दें कि कल ऐसी खबरें आई थीं कि नीतीश कुमार 2024 में लालू के बेटे तेजस्वी को बिहार की सत्ता सौंपकर पीएम पद के लिए चुनाव मैदान में उतरेंगे।

गिरिराज सिंह के लालू पर किए गए तंज से पहले मंगलवार को भी नीतीश कुमार और लालू के बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप के उनके बारे में दिए गए पुराने बयान और ट्वीट वायरल हुए थे। इस बारे में पूछे जाने पर तेजस्वी ने मीडिया से कहा था कि हर घर में झगड़ा होता है, लेकिन सुलह भी होती है। हमें पुरानी बातों को भुलाकर नई दिशा में कदम बढ़ाने की जरूरत है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement