बहुमत परीक्षण से पहले हार मान गए सीएम कमलनाथ, दिया इस्तीफा

मध्यप्रदेश में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने से पहले कमलनाथ प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमें उन्होंने अपनी एक साल, तीन महीने और चार दिन की सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। 

Written by: March 20, 2020 12:44 pm

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने से पहले कमलनाथ प्रेस कांफ्रेंस की। जिसमें उन्होंने अपनी एक साल, तीन महीने और चार दिन की सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

CM Kamal Nath

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर प्रस्तावित फ्लोर टेस्ट से पहले आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैंने अपने राजनीतिक जीवन में हमेशा मूल्यों का पालन किया है। और उन्हीं मूल्यों का पालन करते हुए मैंने इस्तीफा देने का निर्णय लिया है। मैं राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने जा रहा हूं।”

kamal nath

कमलनाथ ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने पिछले 15 महीनों के दौरान राज्य को एक नई पहचान दिलाने की कोशिश की, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उनकी सरकार को हमेशा अस्थिर करने की कोशिश की। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर आज दो बजे विधानसभा में प्रस्तावित फ्लोर टेस्ट से पहले एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।