Connect with us

देश

UP: यामीन सिद्दीकी है योगी का जबरा फैन, अपने सीने में गुदवाया CM का टैटू, नूपुर शर्मा मामले पर दिया बड़ा बयान

Uttar Pradesh: यामीन ने बताया कि सीएम योगी को उनके जन्मदिवस पर विशेष तोहफा देने के मकसद से अपने सीने में टैटू गुदवाया है। इसके साथ ही यामीन ने बताया है कि वह योगी सरकार के कामकाज और जनयोजनाओं से भी काफी प्रभावित हैं।

Published

on

नई दिल्ली। अक्सर कई लोग बॉलीवुड एक्टर, खिलाड़ियों या फिर बिजनेसमैन को अपना रोल मॉडल मनाते हैं। इतना ही नहीं अपने रोल मॉडल को लेकर लोगों में दीवानगी इस कदर देखने को मिलती है कि वो कुछ अनोखा कर देते हैं। लेकिन किसी राजनेता को लेकर दीवानगी बहुत ही कम देखने को मिलती है। इसी क्रम में एक मुस्लिम शख्स ने उत्तर प्रदेश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर ऐसी दीवानगी दिखाई है जिसे देखकर आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे। दरअसल, यामीन सिद्दीकी ने योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर खास तोहफा देने के लिए अपने शरीर पर मुख्यमंत्री का टैटू गुदवाया है। ऐसा अपने राजनेताओं को लेकर शायद बहुत कम ही देखा या सुना होगा।

cm yogi 123

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का यह फैंन बाकी दूसरे चाहने वालों से कुछ अलग है। 23 साल के यामीन सिद्दीकी सीएम योगी को अपना आर्दश भी मानते हैं। मुस्लिम युवक यामीन ने बताया कि सीएम योगी को उनके जन्मदिवस पर विशेष तोहफा देने के मकसद से अपने सीने में टैटू गुदवाया है। इसके साथ ही यामीन ने बताया है कि वह योगी सरकार के कामकाज और जनयोजनाओं से भी काफी प्रभावित हैं।

यामीन सिद्दीकी ने ये भी जानकारी दी है कि अपने सीने पर सीएम योगी का टैटू बनवाने के चलते उन्हें अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से आलोचना का भी सामना करना पड़ा रहा है, लेकिन यामीन ने इन बातों को दरकिनार कर दिया। उसने सीएम योगी से मिलने की भी इच्छा जाहिर की है। यामीन ने बताया कि योगी सरकार हिंदू-मुस्लिम के साथ कोई भेदभाव नहीं कर रही है और सभी को योजनाओं का बराबर लाभ प्राप्त हो रहा है।

वहीं नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर बयान के बाद हुई बवाल पर भी यामीन ने अपनी राय रखी। युवक का कहना है कि योगी आदित्यनाथ अच्छी तरह सुशासन चला रहे हैं। यामीन का कहना है कि विपक्ष ने योगी सरकार को बदनाम करने के लिए यह पत्थरबाजी और बवाल कराने की साजिश रची। आपको बता दें कि यामीन सिद्दीकी उत्तर प्रदेश के जिला फर्रुखाबाद व मैनपुरी के सीमा पर स्थित तहसील अलीगंज का कस्बा सराय अगस्त में उनका घर है। वे मूलत: फुटवियर का कारोबार करते हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक3 hours ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश4 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश4 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education4 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश5 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement