Connect with us

देश

TV Debate: मुस्लिम धर्मगुरु तौकीर रजा ने दिया ऐसा विवादित बयान कि सुनकर गुस्से से लाल हो जाएंगे आप, भाजपा प्रवक्ता ने सुनाई खरी खोटी 

TV Debate: जानकार बता रहे हैं कि इस मुद्दे के जरिए विपक्ष युवाओं को भड़का रही है। ऐसे में अब अग्निवीरों का यह मुद्दा दिन प्रतिदिन संवेदनशील होता जा रहा है। इसी कड़ी में राष्ट्रीय चैनल जी न्यूज में ‘ताल ठोक के’ कार्यक्रम में आज इसी को लेकर चर्चा हो रही थी।

Published

on

zee news

नई दिल्ली। आजकल हिंदुस्तान में हर जगह केंद्र सरकार की ‘अग्निपथ योजना’ की चर्चा हो रही है। इस मुद्दे पर अब विपक्षी दल जमकर राजनीति कर रहे हैं। जानकार बता रहे हैं कि इस मुद्दे के जरिए विपक्ष युवाओं को भड़का रही है। ऐसे में अब अग्निवीरों का यह मुद्दा दिन प्रतिदिन संवेदनशील होता जा रहा है। इसी कड़ी में राष्ट्रीय चैनल जी न्यूज में ‘ताल ठोक के’ कार्यक्रम में आज इसी मुद्दे को लेकर चर्चा हो रही थी। इस न्यूज शो को जी मीडिया की वरिष्ठ एंकर अदिति त्यागी होस्ट कर रही थी। कार्यक्रम में अपनी-अपनी राय रखने के लिए भाजपा की तरफ से प्रवक्ता शहजाद पूनावाला, कांग्रेस की तरफ से अनुज अत्रेय, JDU की तरफ से राजीव रंजन, RJD की तरफ से शक्ति यादव, SP की तरफ से अमीक जमोई और राजनीतिक विश्लेषक के तौर पर अजय आलोक मौजूद रहे।

taal thok ke

हमने ट्रेन नहीं जलाई इसलिए सुन नहीं रहे- तौकीर रजा

कार्यक्रम के बीच में एंकर अदिति त्यागी ने यूपी के बरेली में  मुस्लिम धर्मगुरू तौकीर रजा के द्वारा दिए गए एक विवादित बयान के बारे में चर्चा की और बाकायदा ‘ताल ठोक के’ न्यूज़ शो में उनके विवादित बोल वाला वीडियो भी चलाया गया। इस वीडियो में तौकीर रजा ने कई विवादित बयान दिए हैं। जिसमें वह कह रहे हैं कि ‘अगर इन्हें जरा भी एहसास होता तो नोटिस लिया होता। क्या ये हमारा ज्ञापन लेंगे? हम शांतिप्रिय लोग हैं। हम ट्रेनें नहीं जला रहे इसलिए हमारी बातें नहीं सुनी जा रही हैं। ‘अग्निपथ योजना’ का विरोध करने वालों ने ट्रेनें जलाई इसलिए उनकी बात सुनी जा रही है। इन लोगों पर बुलडोजर चला? कोई लाठी चली? ऐसी बेइमानी देखने के बाद हम फिर से उसी बेईमान के पास हम गुहार ले के जाएं कि हमारी बात सुन लो।’


जिनकी अवैध संपत्ती होगी उनके उपर कार्यवाही होगी- शहजाद पूनावाला

इसके बाद तौकीर रजा के विवादित बयान पर भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने करारा जवाब देते हुए कहा- ‘जिनकी अवैध संपत्ति होती है, उनके ऊपर कार्यवाही होती है। जहां तक तौकीर रजा के बयान की बात करें, तो कांग्रेस पार्टी उनके बयान को गंभीरता से लेती होगी, क्योंकि प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उनके पुराने रिश्ते हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि अगर एक बार मुसलमान सड़कों पर निकल जाए तो हिंदुओं के लिए छिपने की जगह नहीं होंगी’।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement