Connect with us

देश

PM Modi: PM मोदी ने जवानी में ही देख लिया था नए भारत का सपना, PM की पर्सनल डायरी का पन्ना वायरल, क्या आपने देखा..

PM Modi: दरअसल विश्व शांति दिवस के अवसर पर ट्विटर हैंडल पर एक यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा हाथ से लिखी गई डायरी के एक पेज की तस्वीर शेयर की है। खास बात ये है कि जब नरेंद्र मोदी भाजपा के युवा कार्यकर्ता हुआ करते थे। ये डायरी का पेज उस वक्त का बताया जा रहा है। पीएम मोदी की इस डायरी के नोट में जिसे हिंदी में लिखा गया, “युवा दिमाग में एकता और सद्भाव के लिए एक अंतरराष्ट्रीय दृष्टि के बीज बोए जा रहे हैं।”

Published

on

modi3

नई दिल्ली। देश ही बल्कि विश्वभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सबसे प्रभावशाली नेताओं की लिस्ट में शुमार हैं। बीते 8 सालों में पीएम मोदी ने देश के हित में कई अहम फैसले लिए हैं। जिसकी बदौलत आज भारत दुनिया के मजूबत देशों में गिना जाता है। इतना ही नहीं भारत के साथ हर एक देश अपनी मित्रता बढ़ना चाहता है। इसी बीच पीएम मोदी की डायरी के कुछ अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पीएम ने नए भारत का सपना बहुत पहले ही बुन लिया था। एक ऐसा हिंदुस्तान जो सौहार्द्र चाहता है और विश्वभर के मुल्कों को अपने साथ लेकर चलना चाहता है। बता दें कि पीएम मोदी वैश्विक मंच से कई बार शांति का पाठ पढ़ा चुके है।

दरअसल विश्व शांति दिवस के अवसर पर ट्विटर हैंडल पर एक यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा हाथ से लिखी गई डायरी के एक पेज की तस्वीर शेयर की है। खास बात ये है कि जब नरेंद्र मोदी भाजपा के युवा कार्यकर्ता हुआ करते थे। ये डायरी का पेज उस वक्त का बताया जा रहा है। पीएम मोदी की इस डायरी के नोट में जिसे हिंदी में लिखा गया, “युवा दिमाग में एकता और सद्भाव के लिए एक अंतरराष्ट्रीय दृष्टि के बीज बोए जा रहे हैं।” Modi Archive नाम के एक ट्विटर हैंडल से साझा किया गया है। इस पेज को यूजर ने शेयर करते हुए लिखा, “#WorldPeaceDay पर यहां नरेंद्र मोदी की डायरी का एक अंश है, जो उस वक्त भाजपा के युवा कार्यकर्ता थे।”

अगर पेज पर गौर करें तो इसमें Global Vision, परंपरा है, सपना है, मर्यादा है, शरीके शब्द लिखे हुए नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर अब ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement