Connect with us

देश

Video: जब जनसभा में भिड़े नवजोत सिद्धू और पंजाब युवा कांग्रेस के अध्यक्ष; पार्टी में ‘भ्रष्ट’ नेताओं पर छिड़ा संग्राम

Punjab: बरिंदर ढिल्लों ने कहा, जो चीज गलत है तो गलत बोला। वह उन लोगों का नाम नहीं लेंगे, जिन्होंने जमकर लूटमार की। दरअसल जब मंच से सिद्धू ने अपनी पार्टी के नेताओं पर हमला बोला, तो उसी वक्त ढिल्लों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो सिद्धू के सामने ही जमकर खरी-खरी सुनाने लगे।

Published

on

Sidhu and Congress

नई दिल्ली। देश में महंगाई की मार आदमी को झेलने पड़ रही है। हर दिन पेट्रोल, डीजल, सिलेंडर, सीएनजी समेत कई खाने की चीजों में लगातार देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर आम आदमी का सरकार के खिलाफ आक्रोश भी कई जगह नजर आ रहा है। वहीं कांग्रेस पार्टी महंगाई के मुद्दे को लेकर लगातार केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। इसी क्रम में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने चंडीगढ़ में विरोध प्रदर्शन किया। लेकिन विरोध में केंद्र सरकार को घेरने की वजह कांग्रेसी नेता आपस में ही भिड़ गए। दरअसल, जब मंच जनसभा से कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भाषण दे रहे थे। उसी वक्त यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रधान बरिंदर ढिल्लों का गुस्सा फूट पड़ा। इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धू के सामने अपनी जमकर भड़ास निकाली।

Sidhu

उन्होंने भारी सभा में सिद्धू के सामने पार्टी के नेताओं को घेरना शुरू कर दिया। बरिंदर ढिल्लों ने कहा, जो चीज गलत है तो गलत बोला। वह उन लोगों का नाम नहीं लेंगे, जिन्होंने जमकर लूटमार की। दरअसल जब मंच से सिद्धू ने अपनी पार्टी के नेताओं पर हमला बोला, तो उसी वक्त ढिल्लों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो सिद्धू के सामने ही जमकर खरी-खरी सुनाने लगे।

यहां देखिए वीडियो-

वहीं जनसभा में मौजूद कार्यकर्ता बरिंदर ढिल्लों के समर्थन में नारे लगाने लगे और तालियां भी बजाने लगे। अब वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस पार्टी के अंदर कलह लगातार देखने को मिली रही है। एक तरफ जहां पार्टी के कई नेता हाईकमान को निशाने पर ले रहे है। वहीं कुछ कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ रहे है। पंजाब चुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। पंजाब में आम आमदी पार्टी ने इतिहास रचते हुए सरकार बना ली। आप ने 90 से ज्यादा सीटों पर कब्जा किया, जबकि कांग्रेस पार्टी 18 सीटों पर ही सिमट गई।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement