नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भेजा महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद को नोटिस

NCB Notice: बॉलीवुड(Bollywood) से लेकर टीवी कलाकारों तक ड्रग्स केस में एनसीबी(NCB) ने कई लोगों पर अपना शिकंजा कसा है। इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई हैं।

Avatar Written by: January 13, 2021 5:26 pm
Nawab Malik NCB

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन केस (Bollywood Drugs Case) की आंच अब महाराष्ट्र में राजनीतिक हलकों तक पहुंच गई है। बता दें कि अब महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के रिश्तेदार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नोटिस भेजा है। गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस की जांच को लेकर नोटिस भेजा है। समीर खान को NCB ने पूछताछ के लिए दफ्तर बुलाया है। दरअसल नवाब नवाब मलिक की बेटी निलोफर की शादी समीर खान के साथ हुई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में समीर खान को नोटिस भेजा है। इस नोटिस के जरिए कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी सूत्रों का कहना है कि ड्रग्स पैडलर करन सजनानी और समीर खान के बीच 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी।

nawab malik

बॉलीवुड से लेकर टीवी कलाकारों तक ड्रग्स केस में एनसीबी ने कई लोगों पर अपना शिकंजा कसा है। इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई हैं। जिसमे मेकअप आर्टिस्ट से लेकर कॉमेडी कलाकार तक शामिल हैं। NCB ने इस मामले में ड्रग्स कारोबारीसे लेकर इसका इस्तेमाल करने वाले सभी लोगों से पूछताछ की है। महाराष्ट्र के अलावा कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में भी एनसीबी की टीम ने पूर्व मंत्री के बेटे को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था।

NCB

बता दें कि ड्रग्स का मामला फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भी जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल पिछले साल जून में अपने अपार्टमेंट में मृत मिले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अब उनके पूर्व ड्रीम प्रोजेक्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश है। एंटी-ड्रग एजेंसी को शक है कि पवार का हाथ सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में है।