Connect with us

देश

Ankita Bhandari Body Found: उत्तराखंड के अंकिता भंडारी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, अपने भाई के पास जबरन भेजता था रिसॉर्ट का मालिक पुलकित आर्या

Ankita Bhandari Body Found: अंकिता 18 सितंबर से लापता थी। उसके घरवालों की शिकायत पर जब पुलिस ने पुलकित आर्या और उसके रिसॉर्ट के मैनेजर समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया, तो उन्होंने अंकिता की हत्या की बात कबूल की। इस बीच, खबर है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी बनाई है। इस मामले में अभी और भी खुलासे के आसार हैं।

Published

on

ankita bhandari and pulkit arya

देहरादून। उत्तराखंड के ऋषिकेश में बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्या के वनंतरा रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में और खुलासा हुआ है। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने टीवी चैनल ‘आज तक’ को बताया कि अंकिता ने अपने एक दोस्त से चैट किया था। उसमें उसने बताया था कि पुलकित उसे लगातार अपने भाई अंकित आर्या के पास जबरदस्ती भेजा करता था। बता दें कि अंकिता 18 सितंबर से लापता थी। उसके घरवालों की शिकायत पर जब पुलिस ने पुलकित आर्या और उसके रिसॉर्ट के मैनेजर समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया, तो उन्होंने अंकिता की हत्या की बात कबूल की। इस बीच, खबर है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी बनाई है।

ankita bhandari murder case bulldozer action on accused pulkit resort

अंकिता का शव आज सुबह ही एसडीआरएफ ने चिल्ला पावर हाउस के पास से बरामद किया था। पुलकित और बाकी आरोपियों ने बताया था कि उन्होंने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था। जिससे डूबकर उसकी जान चली गई थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि अंकिता पर पुलकित लगातार वेश्यावृत्ति करने के लिए दबाव डाल रहा था। अंकिता ने इस पर उसका भंडाफोड़ करने की धमकी दी थी। अब खुलासा हो रहा है कि अंकिता को पुलकित अपने भाई के पास जबरदस्ती भेजता था। ऐसे में अंकित आर्या पर भी पुलिस का शिकंजा कस सकता है।

ankita bhandari

इस मामले में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सख्त रुख अपनाया हुआ है। धामी के निर्देश पर पुलकित का अवैध रिसॉर्ट शुक्रवार देर रात बुलडोजर से ढहा भी दिया गया है। धामी ने सभी जिलों के डीएम को निर्देश दिया है कि वे अपने इलाकों में रिसॉर्ट और होटलों-लॉज के कर्मचारियों से बात करें। उनसे पता करें कि मालिक कहीं उन्हें गलत काम करने के लिए तो नहीं कहते हैं। साथ ही अवैध बने होटलों और रिसॉर्ट्स पर कार्रवाई करने के निर्देश भी सीएम धामी ने दिए हैं।

Advertisement
Advertisement
देश6 hours ago

Gujarat News : ‘बोला विरमगाम, योगी जी को जय श्रीराम’, रोड शो में केसरिया फहरा, यूपी के बाबा का जोरदार इस्तकबाल

Imran Khan 123
दुनिया6 hours ago

Imran Khan : रावलपिंडी में जनसभा के दौरान नवाज परिवार पर बरसे इमरान खान, पाकिस्तान की सभी विधानसभाओं से PTI के इस्तीफे का किया ऐलान

देश7 hours ago

Politics : रेवड़ी संस्कृति’ की राजनीति बंद हो, शिक्षा केन्द्रित राजनीति नए भारत का मुद्दा होगी : याज्ञवल्क्य शुक्ल

देश8 hours ago

RTI On Imam’s Salary : ‘हिंदुओं के साथ विश्वासघात’ है इमामों को सैलरी दिया जाना, दिल्ली सरकार के फैसले पर क्यों भड़के केंद्रीय सूचना आयुक्त?

देश9 hours ago

Gujarat: गुजरात चुनाव के बीच वनवासी व आदिवासी मसले पर जंग, राहुल के बयान से गरमाई सियासत; जानिया क्या है पूरा बवाल

Advertisement