Connect with us

देश

New Allegation Of Conman: ‘समझौता करो वरना जेल में जान से मार देंगे!’, महाठग सुकेश चंद्रशेखर का सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर ताजा आरोप

इससे पहले महाठग ने सत्येंद्र जैन और केजरीवाल पर करोड़ों लेने का आरोप लगाया था। उसका आरोप है कि सत्येंद्र जैन ने उसे जेल में सुविधाएं दिलाने के लिए 10 करोड़ लिए। जबकि, उसने आम आदमी पार्टी AAP ज्वॉइन करने के लिए 50 करोड़ रुपए दिए। इन आरोपों को आम आदमी पार्टी ने झूठा बताया है।

Published

sukesh1

नई दिल्ली। 200 करोड़ की महाठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और जेल में कैद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन से जान का खतरा बताया है। सुकेश ने इसकी शिकायत दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर वीके सक्सेना को चिट्ठी भेजकर की है। सुकेश के मुताबिक सिसोदिया और जैन के करीबी उसके परिवार के लोगों को फोन कर धमकी दे रहे हैं। सुकेश ने लेफ्टिनेंट गवर्नर को भेजी शिकायती चिट्ठी में लिखा है कि उसे धमकियां मिल रही हैं कि समझौता न किया, तो जेल में उसका जीवन नरक जैसा कर दिया जाएगा। इससे पहले भी सुकेश ने सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम लेते हुए आरोपों की कई चिट्ठियां लिखी थीं।

conman sukesh new letter to lg of delhi

महाठग सुकेश चंद्रशेखर की ताजा शिकायती चिट्ठी। 4 पेज की ये चिट्ठी लिखी गई है

अपनी ताजा शिकायती चिट्ठी में सुकेश ने लिखा है कि 15 नवंबर को एलजी की ओर से बनाई गई कमेटी ने तिहाड़ जेल का दौरा किया। उसके बाद 16 और 17 नवंबर को उसके परिवार को अंजान मोबाइल नंबर से धमकी दी गई। फोन करने वाले ने खुद को जयकिशन उर्फ जेके बताया। सुकेश के मुताबिक वो सत्येंद्र जैन के साथ जयकिशन से मिल चुका है। जयकिशन के बारे में महाठग का दावा है कि वो संयुक्त अरब अमीरात यानी UAE में रहता है। महाठग सुकेश की चिट्ठी के मुताबिक जयकिशन ने उसके परिवार से फोन पर कहा कि वो सत्येंद्र जैन के खिलाफ न जाए। सहयोग करे। जैन साहब समझौते के लिए तैयार हैं।

सुकेश के मुताबिक जयकिशन ने ये भी कहा कि उससे जो भी रकम ली गई है, अगर समझौता किया, तो उसकी दोगुनी रकम लौटा दी जाएगी। जयकिशन पर महाठग ने आरोप लगाया है कि उसने परिजनों से कहा कि सुकेश को 8 दिसंबर (गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव नतीजे इसी तारीख को आने हैं) तक चुप रहने को बोलो। वरना जेल में टॉर्चर करने के साथ ही हत्या कर दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले महाठग ने सत्येंद्र जैन और केजरीवाल पर करोड़ों लेने का आरोप लगाया था। उसका आरोप है कि सत्येंद्र जैन ने उसे जेल में सुविधाएं दिलाने के लिए 10 करोड़ लिए। जबकि, उसने आम आदमी पार्टी AAP ज्वॉइन करने के लिए 50 करोड़ रुपए दिए। इन आरोपों को आम आदमी पार्टी ने झूठा बताया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement