Video: किसानों का ट्रैक्टर परेड हुआ अराजक, निहंग सिख ने किया तलवार से पुलिस पर हमला!

Tractor Parade: वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ हमलावर अपने मुंह को पूरी तरह से ढके हुए हैं। ऐसे में वो पुलिस पर हमला भी कर रहे हैं। इसके अलावा सिंघु बॉर्डर से निकले किसानों के जत्थे की पुलिस से भिड़ंत देखने को मिली है।

Avatar Written by: January 26, 2021 12:38 pm
tractor parade farmer nihang

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के मौक पर किसानों द्वारा आयोजित ट्रैक्टर परेड को लेकर अब स्थिति बिगड़ती नजर आ रही है। बता दें कि किसानों द्वारा दिल्ली सीमा से अंदर की तरफ प्रवेश करने की कोशिशें हो रही है। कई जगह किसानों ने पुलिस बैरिकेड को हटा दिया है तो कहीं पर पुलिस और किसानों के बीट टकराव की स्थिति बन गई है। जमा हुई भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस आंसू गैस के गोले भी छोड़े हैं। बता दें कि दिल्ली के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रैक्टर परेड को लेकर किसानों का जमावड़ा देखने को मिला। जिसके बाद पुलिस ने इस भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल किया। सिंघू बॉर्डर से किसान की ट्रैक्टर रैली यहां पहुंची थी। वही ट्विटर पर कई वीडियो ऐसे भी सामने आए हैं, जिनमें निहंग सिख द्वारा पुलिस पर तलवार के साथ हमला करने की कोशिश भी की जा रही है।

farmer tractor parade farmer nihang

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पीली पगड़ी धारी निहंग सिख पुलिसकर्मियों को तलवार लेकर दौड़ा रहा है। भारी पुलिस बल होने के बाद भी निहंग सिख ने पुलिस पर तलवार से हमला करने की कोशिश की। वीडियो में एक युवक अपनी लाठी से भी वार करता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो-

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ हमलावर अपने मुंह को पूरी तरह से ढके हुए हैं। ऐसे में वो पुलिस पर हमला भी कर रहे हैं। इसके अलावा सिंघु बॉर्डर से निकले किसानों के जत्थे की पुलिस से भिड़ंत देखने को मिली है। दरअसल किसानों का ट्रैक्टर मार्च, मुकरबा चौक से कंझावला जाने वाले था, लेकिन मेन मौके पर किसानों ने अपने रूट में बदलाव कर दिया। इसके बाद किसान का जत्था आउटर रिंग रोड की जाने लगा। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच भिड़ंत भी हुई है। इस भिड़ंत में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। इसके साथ ही कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई है।

निहंग सिख के हमले को लेकर वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों कुछ इस तरह के रिप्लाई दिए..

Support Newsroompost
Support Newsroompost