Connect with us

देश

Bihar: जेडीयू पर बीजेपी का सबूतों से पलटवार, सुशील मोदी ने RCP के मुद्दे पर जारी किए फोटो, कहा- नीतीश ने ही बनवाया मंत्री

सुशील कुमार मोदी के ट्वीट्स में जेडीयू के नेता अशोक चौधरी, विजय कुमार चौधरी, उमेश सिंह कुशवाहा दिख रहे हैं। वे आरसीपी सिंह को केंद्र में मंत्री बनाए जाने पर बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक ट्वीट में जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की फोटो हैं।

Published

on

sushil modi and nitish kumar

नई दिल्ली। बिहार में नीतीश कुमार ने बीजेपी का दामन छोड़कर आरजेडी के साथ फिर जाकर सरकार बना ली। इस पूरे घटनाक्रम में जेडीयू की तरफ से लगातार ये बातें कही गईं कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे आरसीपी सिंह RCP Singh को बिना नीतीश की मर्जी के केंद्र में मंत्री बनाया गया। ये आरोप भी बीजेपी पर जेडीयू ने लगाए कि आरसीपी के जरिए जेडीयू को कमजोर करने की कोशिश बीजेपी कर रही थी। बीजेपी ने अब इसका जवाब मय सबूत के दिया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने एक तस्वीर ट्वीट किया है। ये तस्वीर जेडीयू की एक बैठक की है। साथ ही और कुछ नेताओं की आरसीपी सिंह को बधाई देते हुए है।

सुशील कुमार मोदी के ट्वीट्स में जेडीयू के नेता अशोक चौधरी, विजय कुमार चौधरी, उमेश सिंह कुशवाहा दिख रहे हैं। वे आरसीपी सिंह को केंद्र में मंत्री बनाए जाने पर बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक ट्वीट में जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की फोटो हैं। इनमें नीतीश कुमार हैं और आरसीपी सिंह की तरफ से राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के प्रस्ताव और उसे मंजूर किए जाने की बात है। इन स्क्रीनशॉट को जारी कर सुशील कुमार मोदी ने लिखा है कि नीतीश जी कह रहे हैं कि आरसीपी को बिना पूछे केंद्र में मंत्री बना दिया। जेडीयू के ट्वीट और ये चित्र कुछ और बयान कर रहे हैं।

nitish and rcp singh

इससे पहले सुशील कुमार मोदी लगातार कहते रहे हैं कि नीतीश कुमार ने ही मंत्री बनाने के लिए आरसीपी सिंह का नाम आगे किया था। नीतीश के कहने पर ही आरसीपी को मोदी सरकार में मंत्री बनाया गया। वहीं, जेडीयू की तरफ से लगातार कहा जाता रहा है कि नीतीश की मंजूरी के बगैर ही आरसीपी को मंत्री बनाया गया था। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने तो ये कहा कि आरसीपी को आगे कर बीजेपी बिहार में दूसरा चिराग पासवान वाला मॉडल तैयार कर रही थी। अब सुशील मोदी ने इन्हीं आरोपों पर सबूतों के संग पलटवार किया है। देखना है कि जेडीयू की तरफ से इस पर क्या प्रतिक्रिया आती है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement