Senthil Kumar Controversial Statement: BJP अब गौमूत्र नहीं, बल्कि सांड वाले राज्यों में भी जीतेगी, सेंथिल कुमार के बयान पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम, दी ये हिदायत

Senthil Kumar Controversial Statement: दरअसल, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि, ‘DMK के नेताओं की अगर यही हरकतें रहीं। अगर सनातन धर्म के खिलाफ वो इसी तरह की बकवास वो करते रहे, तो गौमूत्र वाले राज्यों में नहीं, बल्कि सांड वाले राज्यों में भी बीजेपी का परचम लहरा जाएगा। वहीं, जहां तक सवाल है कि संसद में गौमूत्र छिड़कने का, तो संसद वैसे ही मंदिर है और पंचगव्य मंदिर में प्रयोग होता ही है । स्वागत है।

सचिन कुमार Written by: December 5, 2023 8:00 pm

नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान आज डीएमके सांसद सेंथिल कुमार ने विवादित टिप्पणी कर दी। दरअसल, उन्होंने जिन हिंदी राज्यों में बीजेपी को जीत मिली है, उन्हें गौमूत्र की संज्ञा दे दी। जिस पर अब भारी बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस नेता पी चिदंबरम से लेकर अधीर रंजन चौधरी तक ने सेंथिल कुमार के उक्त बयान को लेकर उनसे माफी की मांग की है। हालांकि, वो माफी मांगते है की नहीं। ये तो फिलहाल भविष्य के गर्भ में छुपा है, लेकिन आपको बता दें कि सेंथिल कुमार के इस बेहुदे बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आइए, आगे आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है?

क्या बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम

दरअसल, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि, ‘DMK के नेताओं की अगर यही हरकतें रहीं। अगर सनातन धर्म के खिलाफ वो इसी तरह की बकवास करते रहे, तो गौमूत्र वाले राज्यों में ही नहीं, बल्कि सांड वाले राज्यों में भी बीजेपी का परचम लहरा जाएगा। वहीं, जहां तक सवाल है कि संसद में गौमूत्र छिड़कने का, तो संसद वैसे ही मंदिर है और पंचगव्य मंदिर में प्रयोग होता ही है। स्वागत है। आचार्य प्रमोद ने आगे कहा कि ये लोग राणव की खानदान के लोग हैं। अश्शुरी शक्तियां हैं। भारत को बर्बाद करना चाहते हैं। भारत से सनातन को समाप्त करना चाहते हैं। भारतीय लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं।

कैसा रहा है बीजेपी का चुनावी प्रदर्शन

आपको बता दें कि बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले देश के तीन बड़े हिंदी हार्टलैंड में शानदार प्रदर्शन करके कांग्रेस की चिंता बढ़ा दी है। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की है। जिसे बीजेपी के लिए आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बड़े शुभ संकेत के रूप में रेखांकित किया जा रहा है। बहरहाल, अब आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन कैसा रहता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Latest