Connect with us

देश

Gujarat Election Results: BJP को मिली बंपर जीत के बाद इस दिन होगा शपथ ग्रहण समारोह, PM मोदी भी होंगे शामिल

Gujarat Election Results : हालांकि, अभी तक अंतिम नतीजों का आना बाकी है, तो ऐसे में अभी हमें कुछ देर और इंतजार करना होगा। अब इसी बीच गुजरात में मिली बीजेपी को बंपर जीत के बाद प्रेसवार्ता किया जा रहा है। आइए,  आगे आपको प्रेसवार्ता का लाइव दिखाते हैं।

Published

BJP

नई दिल्ली। गुजरात में भारतीय जनता पार्टी अपने 27 साल के शासन को महफूज रखने में सफल रही है। बीजेपी 150 से अधिक सीटों पर जीत का पताका फहराती हुई नजर आ रही है। हालांकि, अभी तक अंतिम नतीजों का आना बाकी है, तो ऐसे में अभी हमें कुछ देर और इंतजार करना होगा। अब इसी बीच गुजरात में मिली बीजेपी को बंपर जीत के बाद सीएम भूपेंद्र पटेल ने प्रेसवार्ता की। जहां उन्होंने बीजेपी को मिली जीत को लेकर खुश जाहिर की है। बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। सभी लोग एक-दूसरे को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा गुजरात चुनाव को लेकर खबर है कि पीएम मोदी ने खुद सीएम भूपेंद्र पटेल को फोन कर जीत की बधाई दी। खबर है कि आगामी 12 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह होना है। इस बार फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर भूपेंद्र पटेल ही विराजमान होंगे। पीएम मोदी ने उनके नाम पर सहमति व्यक्त की है। वहीं, मोदी खुद कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुखातिब होने के लिए पार्टी कार्यालय जाएंगे और उनका मनोबल बढ़ाएंगे। उधर, गुजरात के चुनावी नतीजों को 2024 के लोकसभा चुनाव का ब्लूप्रिंट बताया जा रहा है। गुजरात चुनाव के नतीजे  को लोकसभा चुनाव का ट्रैलर बताया जा रहा है।

BJP

बता दें, इस चुनाव में बीजेपी को मात देने के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्ट को एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था। खासकर चुनाव से पहले मोरबी पुल हादसे के सहारे मोदी के विरोध में माहौल बनाने की कोशिश की गई थी। लेकिन, चुनावी नतीजों ने यह साफ कर दिया कि कांग्रेस की यह कोशिश नाकाम साबित हुई। उधर, गुजरात में आम आदमी पार्टी की हुई दुर्गति का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि पार्टी खाता खोलने में भी नाकाम रही।

BJP

ध्यान रहे, गुजरात के चुनावी दंगल में पहली बार आम आदमी पार्टी उतरी थी, लेकिन प्रदेश की जनता ने उनकी मुख्तखोरी की सियासत को सिरे से खारिज कर एक बार फिर बीजेपी को विजयी बनाया है। बहरहाल, अब आगामी दिनों में प्रदेश  की सियासी स्थिति में क्या कुछ परिवर्तन देखने को मिलता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement