Connect with us

देश

Asaduddin Owaisi: ज्ञानवापी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ओवैसी के बिगड़े बोल, कह दिया कुछ ऐसा कि….

Asaduddin Owaisi: हैदराबाद से AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवेसी ने एक बार फिर ज्ञानवापी मस्जिद पर बात करते हुए विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाते हुए मदद करने की अपील के साथ दोबारा बाबरी दोहराने जैसी बातें की हैं।

Published

OWESI

नई दिल्ली। इन दिनों काशी के विवादित ज्ञानवापी मस्जिद पर हर जगह चर्चा हो रही है। इस मुद्दे पर हर कोई अपने विचार साझा कर रहा है। एक तरफ जहां कई लोग सोशल मीडिया पर शिवलिंग मिलने के बाद विवादित पोस्ट शेयर कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई राजनेता भी इस पर विवादित बयान देने से परहेज नहीं कर रहे हैं। इसी कड़ी में पहले भी इस मुद्दे पर विवादित बयान दे चुके और अक्सर अपने बिगड़े बोल के लिए चर्चा में रहने वाले हैदराबाद से AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर ज्ञानवापी मस्जिद पर बात करते हुए विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाते हुए मदद करने की अपील के साथ दोबारा बाबरी दोहराने जैसी बातें की हैं।

बाबरी दोहराने की कोशिश- असदुद्दीन ओवैसी

asaduddin owaisi

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया कर्मियों के सामने में अपनी बात रख रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ज्ञानवापी पर अपने बिगड़े बोल देते हुए कहा कि एक बार फिर से बाबरी मस्जिद जैसे काम दोहराने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट से मदद की भी अपील की है। हमें संविधान पर हमें विश्वास हैं। सुप्रीम कोर्ट ने जिला अदालत के लिए केस वापस भेजा है। हमें उम्मीद है कि वो ध्यान से सुनेंगे। इसके साथ ही कहा कि मौजूदा हालात से बाबरी दोहराने की कोशिश की जा रही है।

BIJNOR

बता दें गुरुवार को बिजनौर से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अब्दुल सलाम ने ज्ञानवापी मस्जिद पर विवादित पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement