Connect with us

देश

Gujarat Election Results: इधर गुजरात चुनाव में BJP ने रचा इतिहास, उधर PM मोदी ने CM भूपेंद्र पटेल को फोन कर कही ये बात

Gujarat Election Results: खबर है कि पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को जीत की बधाई दी है। जिस तरह से बीजेपी की 150 से बी अधिक सीटों पर जीत का फहराती हुई नजर आ रही है, उसे लेकर पीएम मोदी ने सीएम भूपेंद्र पटेल को जीत की बधाई दी है।

Published

Gujarat Assembly election

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा के शुरुआती रुझानों से लेकर अब तक आए रूझानों में जहां बीजेपी जीत की ओर आगे बढ़ती दिख रही है, तो वहीं कांग्रेस ने अपनी दुर्गति की तस्दीक कर दी है। बीजेपी अपने 27 साल के राज को बरकरार रखने की दिशा में है। आपको बता दें, बीजेपी 152 सीटों पर बढ़त बनाती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा कांग्रेस 21 और आम आदमी पार्टी 6 सीटों पर जीत का पताका फहराती हुई नजर आ रही है। वहीं, अन्य दल तीन सीटों पर आगे चल रहे हैं। इस तरह से बीजेपी एक बार फिर से अपने किला महफूज रखने में सफल रही है।

BJP Flag logo

हालांकि, इस बार चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस सहित आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के विरोध में माहौल बनाने की दिशा में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था, लेकिन इसके बावजूद भी बीजेपी अपने किले को महफूज रखने में सफल रही है और लगे हाथों यह भी साबित कर दिया कि अगर मोदी है, तो मुमकिन है। हालांकि, चुनाव से पहले कांग्रेस सहित अन्य विरोधी दलों ने मोरबी पुल हादसे के सहारे मोदी सरकार के विरोध में माहौल बनाने की कोशिश की थी, लेकिन सामने आ रहे रूझानों ने इस बात की तस्दीक कर दी है कि इस बार फिर से बीजेपी का ही जलवा रहेगा। उधर, चुनावी राज्य गुजरात से अभी धराधड़ खबरों की बारिश हो रही है। अब इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

खबर है कि पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को जीत की बधाई दी है। जिस तरह से बीजेपी की 150 से भी अधिक सीटों पर जीत का फहराती हुई नजर आ रही है, उसे लेकर पीएम मोदी ने सीएम भूपेंद्र पटेल को जीत की बधाई दी है। बहरहाल, अभी वोटों की काउंटिंग जारी है, तो ऐसी स्थिति में अंतिम नतीजे क्या रहते हैं। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। उधर, अगर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के सियासी प्रदर्शन की बात करें, तो मुख्यमंत्री घटलोडिया विधानसभा सीट से उतरे हुए थे। शुरूआती रूझानों से लेकर अब तक वो आगे ही चल रहे हैं। ऐसी स्थिति में अब यह कहना सहज रहेगा कि विजयी पताका वही फहराने जा रहे हैं। वहीं गुजरात में मिली जीत के बाद बीजेपी में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। सभी एक-दूसरे को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement