पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, वैश्विक महामारी कोरोनावायरस पर होगी केंद्रित

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ हर माह के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है। इसमें प्रधानमंत्री ताजा मामलों पर अपनी बात रखते हैं।

Written by: March 29, 2020 8:52 am

नई दिल्ली। कोरोनावायरस से देश में हालात खराब होते जा रहे हैं, मरीजों की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है। पीएम मोदी ने देश से अपील करते हुए घरों में रहने की अपील की है। हालांकि इसके बाद भी कुछ लोग घरों में रहने की बजाय बाहर घूमते नजर आ रहे हैं। ऐसे में रविवार को पीएम मोदी देश में अपने ‘मन की बात’ करेंगे।

Man Ki Baat Pm Modi

इस मन की बात में पीएम मोदी कोरोनावायरस को लेकर ध्यान केंद्रित करेंगे। इसको लेकर पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट में लिखा है कि, मन की बात के नए एपिसोड को कोरोना वायरस महामारी पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। उन्होंने लिखा कि कल पूर्वाह्न 11 बजे सुनिए। कल के एपिसोड में कोविड-19 के कारण पैदा हुए हालात पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

punjab corona

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ हर माह के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है। इसमें प्रधानमंत्री ताजा मामलों पर अपनी बात रखते हैं। बता दें कि इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की चुनौतियों से निपटने के लिए देशवासियों से मदद की अपील की थी। कोरोना से जंग में सरकार की सहायता के लिए उन्होंने पीएम-केयर्स फंड बनाए जाने का एलान किया था। इसमें हर व्यक्ति अपनी इच्छानुसार योगदान कर सकता है।

Man ki bat PM Modi

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कि देशभर से लोगों ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने की इच्छा जाहिर की है। इस भावना का सम्मान करते हुए प्रधानमंत्री सिटीजन असिस्टेंस एंड रिलीफ इन इमरजेंसी सिचुएशन फंड का गठन किया गया है। स्वस्थ भारत के निर्माण में यह बेहद कारगर साबित होगा।