Connect with us

देश

Gujarat Election: दूसरे चरण के चुनाव से पहले PM मोदी ने किया रोड शो, मां भद्रकाली मंदिर में की पूजा-अर्चना, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

आज एक बार फिर पीएम मोदी गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे हैं, जहां वे अपनी रैलियों को अंजाम दे रहे हैं। कल उन्होंने अपनी रैलियों में 11 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया था। आज वे शेख तीन सीटों को कवर करेंग। पीएम मोदी ने अपनी रैली में कुल 14 विधानसभा सीटों को कवर करने का प्लान बनाया है, जो कि आगामी चुनाव में जनता जनार्दन को रिझाने की दिशा में मील का पत्थर साबित हो सकता है।

Published

नई दिल्ली। गुजरात के दूसरे चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सक्रियता चरम पर पहुंच चुकी है। अपनी धुआंधार रैलियों से उन्होंने अपने आलोचकों और विपक्षी दलों की नींद उड़ा रखी है। निसंदेह रैलियों और रोड शो में प्रधानमंत्री को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। गुजरात की गलियां वर्तमान में मोदी-मोदी के नारों से गुंजयमान हो चुकी है। हर किसी की जुबां पर मात्र मोदी-मोदी का नाम ही सुनाई दे रहा है। जिससे यह साफ जाहिर होता है कि इस बार चुनाव में बीजेपी को सूबे की जनता का समर्थन प्राप्त है।

आज एक बार फिर पीएम मोदी गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे हैं, जहां वे अपनी रैलियों को अंजाम दे रहे हैं। कल उन्होंने अपनी रैलियों में 11 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया था। आज वे तीन सीटों को कवर करेंगे। पीएम मोदी ने अपनी रैली में कुल 14 विधानसभा सीटों को कवर करने का प्लान बनाया है, जो कि आगामी चुनाव में जनता जनार्दन को रिझाने की दिशा में मील का पत्थर साबित हो सकता है। पीएम मोदी का रोड शो अहमदाबाद शुरू हुआ। इस बीच प्रधानमंत्री मां भद्रकाली मंदिर भी पहुंचे। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना भी की।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले ही कांग्रेस अपनी पराजय स्वीकार कर चुकी है। दरअसल, कांग्रेस द्वारा ईवीएम में छेड़छाड़ का आरोप लगाना। इस बात का संकेत है कि कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर चुकी है।

गौरतलब है कि प्रदेश में पहले चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। दूसरे चरण के चुनाव आगामी पांच दिसंबर को होने हैं और नतीजों की  घोषणा आगामी आठ दिसंबर को होगी। निर्वाचन आयोग के मुताबिक पहले चरण के चुनाव में 60 फीसद से अधिक मतदान दर्ज किया गया था। छिटपुट घटनाओं को छोड़ दिया जाए तो सभी जगहों पर शांतिपूर्व मतदान हुए हैं।  कई जगहों पर आचार संहिता उल्लंघन के मामले भी दर्ज किए गए हैं। वहीं , अब दूसरे चरण के चुनाव से पहले प्रदेश में चुनाव प्रचार का सिलसिला शुरू हो चुका है। कोई अपनी खूबिया गिनाने में तो कोई दूसरों की खामियां गिनाने में मसरूफ है। अब ऐसे में प्रदेश की सत्ता पर कौन काबिज होता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement