PM Modi: पीएम मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर, केशुभाई पटेल को देंगे श्रद्धांजलि और कई योजनाओं को देंगे हरी झंडी

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज यानी शुक्रवार से गुजरात (Gujarat) के दो दिन को दौरे पर जाएंगे। पीएम मोदी पहले गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि (Tribute to Keshubhai Patel) देंगे।

Avatar Written by: October 30, 2020 9:32 am
modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज यानी शुक्रवार से गुजरात (Gujarat) के दो दिन को दौरे पर जाएंगे। पीएम मोदी पहले गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि (Tribute to Keshubhai Patel) देंगे। फिर कई परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाएंगे।

PM Narendra Modi

गुजरात दौरे के दौरान पीएम मोदी साबरमती रिवरफ्रंट और स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बीच संचालित होने वाली सीप्लेन उड़ानों को भी हरी झंडी दिखाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी आज अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचकर सबसे पहले गांधीनगर पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि देंगे। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता रहे केशुभाई पटेल का गुरुवार को लंबी बीमारी की वजह से निधन हो गया था।

इसके बाद पीएम मोदी नर्मदा जिले के केवडिया के लिए रवाना होंगे। गुजरात में मार्च के अंत में कोरोना वायरस संक्रमण की शुरुआत के बाद से मोदी का अपने गृह राज्य का यह पहला दौरा होगा। माना जा रहा है कि पीएम मोदी केवडिया में रात्रि विश्राम करेंगे।

pm Modi new

पीएम अहमदाबाद एयरपोर्ट से एक हेलिकॉप्टर से केवडिया पहुंचेंगे। यहां वह सरदार पटेल जूलॉजिकल पार्क का उद्घाटन करेंगे, जो सरदार वल्लभ भाई पटेल को समर्पित है। बाद में वह एक नाव सेवा का उद्घाटन करेंगे, जो नर्मदा नदी में प्रतिमा और श्रेष्ठ भारत भवन के बीच संचालित होगी।