देशवासियों को पीएम मोदी ने दी दिवाली की शुभकामनाएं, कहा- सभी लोग समृद्ध और स्वस्थ रहें

Diwali 2020: दिवाली के मौके पर गृह मंत्री अमित शाह(Home Minister Amit Shah) ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “दीपावली का यह पवित्र पर्व सभी देशवासियों के जीवन में सुख और समृद्धि लाए, सभी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूँ। दीपोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं।”

Avatar Written by: November 14, 2020 9:11 am
PM Narendra Modi

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच पड़ी दिवाली को लेकर देशभर में सतर्कता बरती जा रही है। लोगों को भीड़ वाली जगहों से बचने के लिए अपील की गई है। वहीं घर से बाहर निकलने के दौरान मास्क का प्रयोग अनिवार्य किया गया है। दिवाली के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए सभी के अच्छे स्वास्थ्य को लेकर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक मंगलकामनाएं। सभी को दिवाली की बधाई! यह त्योहार को और अधिक उज्ज्वल और प्रसन्नता दें. सभी लोग समृद्ध और स्वस्थ रहें।” वहीं राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शुक्रवार को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। साथ ही नागरिकों से समाज के गरीब, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों के लिए आशा और समृद्धि की किरण बनने का संकल्प लेने को कहा।

PM Modi Diwali 2020

राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा कि विभिन्न धर्मों और समुदायों के लोगों द्वारा मनाया जाने वाला यह त्योहार देश में एकता और भाईचारे की भावना को मजबूत बनाता है। अपने संदेश में राष्ट्रपति ने कहा कि, दिवाली स्वच्छता का भी त्योहार है, इसलिए हमें प्रदूषण मुक्त वातावरण में स्वच्छ दिवाली मनाकर प्रकृति के प्रति सम्मान व्यक्त करना चाहिए। उन्होंने कामना की कि दिवाली का त्योहार देश के हर घर में शांति, समृद्धि और खुशियां लेकर आए।

दिवाली के मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “दीपावली का यह पवित्र पर्व सभी देशवासियों के जीवन में सुख और समृद्धि लाए, सभी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूँ। दीपोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं।”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने क्या कहा…


जेपी नड्डा ने क्या कहा..