Connect with us

देश

PM Modi Roadshow Live: अहमदाबाद में दिख रहा है PM मोदी का एक्शन मोड, शुरू हुआ प्रधानमंत्री का रोड शो, करेंगे 14 विधानसभा सीटों को कवर

PM Modi Roadshow : गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सक्रिय हो चुके हैं। वे आज अहमदाबाद में रोड शो कर रहे हैं। खबर है कि वो 14 विधानसभा को कबर करेंगे। 54 किलोमीटर तक प्रधानमंत्री रोड शो करेंगे। पीएम मोदी की इस यात्रा का नाम पुष्पांजलि यात्रा है।

Published

PM Modi in Gujarat

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सक्रिय हो चुके हैं। वे आज अहमदाबाद में रोड शो कर रहे हैं। खबर है कि वो 14 विधानसभा को कवर करेंगे। 54 किलोमीटर तक प्रधानमंत्री रोड शो करेंगे। पीएम मोदी की इस यात्रा का नाम पुष्पांजलि यात्रा है। रोड में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का जोश हाई है। ध्यान रहे कि आज गुजरात में पहले चरण का चुनाव संपन्न हुआ है। प्रदेश में दो चरणों का चुनाव होने हैं। आज पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। नतीजों की घोषणा सात दिसंबर को होगी है। उधर, सभी चयनित रोड शो के रास्तों पर सुरक्षा-व्यवस्था का कड़ा पहरा है।

बता दें कि  यह गुजरात में अब तक सबसे बड़ा चुनावी रोड शो है। इस रोड शो के तहत अहमदाबाद की 13 और गांधीनगर की एक सीट को कवर किया जाएगा। जिन  14 सीटों पर प्रधानमंत्री रोड शो कर रहे हैं। विगत विधानसभा चुनाव में उनमें से 11 सीटों पर बीजेपी ने जीत का पताका फहराया था। वहीं बाकी की तीन सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। आपको बता दें कि प्रदेश में विगत 6 नवंबर से चुनाव प्रचार जारी है। पीएम मोदी अब तक 33 में 23 जिलों में चुनावी रैली कर चुके हैं। वहीं, 28 में से 2 रोड शो भी पीएम मोदी ने किए हैं।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में शामिल हुए लोगों का जोश काफी हाई नजर आ रहा है। पीएम मोदी के स्वागत में महिलाएं समेत अन्य लोग हाथों में माला लिए इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। रैली में मौजूदा लोगों के हाई जोश को ध्यान में रखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि आगामी चुनावी युद्ध बीजेपी की जीत निश्चित है। रोड शो में मोदी-मोदी के नारों से गूंजयमान होती गुजरात की गलियां आगामी चुनाव में बीजेपी के लिए जीत की राह स्पष्ट होती हुई नजर आ रही है। काफी देर से ही लोग पीएम मोदी की रैली के आतुर में लोग बैठे थे। अब उनके इंतजार की घड़ियां अब अपने विराम स्थल पर पहुंच चुके हैं। हर किसी की जुबां पर मात्र-मात्र मोदी-मोदी के हर्फ ही सुनाई दे रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement