Connect with us

देश

PM Modi: संस्कृत में हुई क्रिकेट कमेंट्री ने जीता प्रधानमंत्री मोदी का दिल, वीडियो शेयर करते हुए लिखा ये खास मैसेज

PM Modi: बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में काशी में खेले जाने वाली क्रिकेट टूर्नामेंट के बारे में बताया था। जहां पर क्रिकेट कमेंट्री संस्कृत में होती है। पीएम मोदी टूर्नामेंट का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर साझा किया था।

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो, फोटो या फनी चीजें वायरल होती रहती है। जो लोगों के दिल को छू लेती ही या फिर उन्हें प्रेरित करने काम करती है। इसी क्रम में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लड़के क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रही है। लेकिन आपके मन में ये प्रश्न उठ रहा होगा। आखिर इस वीडियो में क्या खास है। अक्सर लोगों ने क्रिकेट कमेंट्री का आनंद इंग्लिश या फिर हिन्दी भाषा लुफ्त उठाते हुए देखा होगा। लेकिन ऐसा कम ही सुनने में आया होगा कि जब आपने क्रिकेट की कमेंट्री संस्कृत भाषा में सुनी हो। खास बात ये है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है। पीएम मोदी को ये वीडियो काफी पंसद आया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”यह देखकर खुशी होती है…इन प्रयास को करने वालों को बधाई। पीएम मोदी ने आगे कहा कि, पिछले साल मन की बात कार्यक्रम के दौरान मैंने काशी में भी इसी तरह का एक वीडियो साझा किया था। इसे भी शेयर कर रहा हूं।” वायरल वीडियो बेंगलुरु का है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़का वीडियो बनाते हुए संस्कृत भाषा के जरिए खेल का हाल बताता है।  दो लड़कियां भी छज्जे पर बैठकर मैच देखते हुए दिखाई दे रही है। इस दौरान कमेंट्री कर रहा युवक उन लड़कियों के नाम भी पूछता है।

बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में काशी में खेले जाने वाली क्रिकेट टूर्नामेंट के बारे में बताया था। जहां पर क्रिकेट कमेंट्री संस्कृत में होती है। पीएम मोदी टूर्नामेंट का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर साझा किया था।

लोगों की प्रतिक्रिया-

Advertisement
Advertisement
Advertisement