Connect with us

देश

Rozgar Mela 2022: PM मोदी की रोजगार ‘क्रांति’, 71 हजार युवाओं को सौंपे नियुक्ति पत्र

Rozgar Mela 2022: पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवाओं को मंत्र भी दिया। पीएम मोदी ने कहा कि आज देश के 45 शहरों में 71 हजार से ज्यादा युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए जा रहे है यानि आज एक साथ हजारों घरों में खुशहाली के नए दौर की शुरुआत हुई। पिछले आज ही के दिन धनतेरस पर केंद्र सरकार की तरफ से 75 हजार नौजवानों को नियुक्ति पत्र बांटे गए थे।

Published

pm modi rojgar mela

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को देश के युवाओं को बड़ा तोहफा दिया है। सरकारी नौकरियों में भर्ती का केंद्र सरकार का मेगा प्लान रोजगार मेला 2.0 आज आयोजित किया गया। पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने रोजगार मेले के दूसरे चरण में 71 हजार से अधिक युवाओं को अपायमेंट लेटर दिए। बता दें कि पहले चरण में 75,000 युवाओं को सरकार की तरफ से नियुक्ति पत्र सौंपे गए थे।

पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवाओं को मंत्र भी दिया। पीएम मोदी ने कहा कि आज देश के 45 शहरों में 71 हजार से ज्यादा युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए जा रहे है यानि आज एक साथ हजारों घरों में खुशहाली के नए दौर की शुरुआत हुई। पिछले आज ही के दिन धनतेरस पर केंद्र सरकार की तरफ से 75 हजार नौजवानों को नियुक्ति पत्र बांटे गए थे। आज का ये विशाल रोजगार मेला दिखाता है कि सरकार किस तरह सरकारी जॉब देने के लिए मिशन मोड में काम कर रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि, ”देश की युवा शक्ति अधिक से अधिक मात्रा में राष्ट्र निर्माण में काम आए ये हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। जानकार बता रहे हैं कि भारत के पास अपनी क्षमता दिखाने का स्वर्णिम मौका है और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि भारत उत्पादन के क्षेत्र में भी अव्वल बनने जा रहा है।”

पीएम मोदी ने कहा, देश के युवाओं को रोजगार मेले के माध्यम से नियुक्ति पत्र देने का ये अभियान ऐसे ही अनावरत जारी रहेगा। भारत जैसे युवा देश में हमारे करोड़ों नौजवान इस राष्ट्र की सबसे बड़ी ताकत है अपने युवाओं की प्रतिभा और उनकी ऊर्जा राष्ट्र निर्माण ज्यादा से ज्यादा उपयोग में आए। इसे केंद्र सरकार सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है। अपने 71000 से ज्यादा सहयोगियों का में स्वागत करता हूं। अभिनंदन करता हूं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement