Prayagraj: भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलसकर मौत

Granddaughter of BJP MP Rita Bahuguna Joshi dies: भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी (BJP MP Rita Bahuguna Joshi) की पोती की पटाखे से जलने से मौत हो गई है। छह साल की किया जोशी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Avatar Written by: November 17, 2020 11:09 am
BJP MP Rita Bahuguna Joshi

नई दिल्ली। भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी (BJP MP Rita Bahuguna Joshi) की पोती की पटाखे से जलने से मौत हो गई है। छह साल की किया जोशी की इलाज के दौरान मौत हो गई। दिवाली की रात पटाखा जलाते वक्त किया जोशी गंभीर रूप से झुलस गई थी। वह साठ फीसदी से ज़्यादा झुलस गई थी। बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से भाजपा सांसद हैं।

Rita Bahuguna Joshi

उनके बेटे मयंक जोशी की छह वर्षीय बच्ची दिवाली के दिन पटाखा जलाते समय जल गई थी। किया को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसका शरीर 60 फीसदी जल चुका है। वहीं बच्ची की हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर किया गया। बच्ची को एयर ऐंबुलेंस से दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन दिल्ली में इलाज के दौरान किया जोशी की मौत हो गई। बता दें कि किया सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी और उनकी पत्नी ऋचा जोशी की इकलौती बेटी थी। वहीं मौत की खबर मिलते ही घर में हड़कंप मच गया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने पटाखे जलाने पर बैन लगाया था। दिवाली के एक दिन पहले से लेकर 30 नंवबर तक पटाखों की बिक्री और जलाने पर बैन लगा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost