संसद में कामकाज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार ही होगा : पीएम मोदी

उन्होंने सांसदों से अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को कोरोनावायरस से जागरूक करने को कहा है। पीएम मोदी ने आज कुछ सांसदों द्वारा सत्र को रोकने के लिए लिखे पत्र पर निराशा व्यक्त की और कहा कि हम देश के 130 करोड़ लोगों के प्रतिनिधि हैं।

Avatar Written by: March 17, 2020 11:57 am

नई दिल्ली। कोरोनावायरस को लेकर देशभर में बढ़ रही चिंता के बीच मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बैठक में मंगलवार को कहा कि संसद में कामकाज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार ही होगा।

PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री मोदी ने बताया कि संसद 3अप्रैल तक चलेगी। उन्होंने सांसदों से अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को कोरोनावायरस से जागरूक करने को कहा है। पीएम मोदी ने आज कुछ सांसदों द्वारा सत्र को रोकने के लिए लिखे पत्र पर निराशा व्यक्त की और कहा कि हम देश के 130 करोड़ लोगों के प्रतिनिधि हैं। प्रधानमंत्री ने कोरोनावायरस को लेकर मीडिया की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मीडिया ने जागरूकता फैलाई है।

गौरतलब है कि संसदीय दल की पिछली बैठक में मोदी ने सांसदों की जमकर क्लास ली थी और देश के लिये समय निकालने के लिए नसीहत दी थी। साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया था।