Connect with us

देश

Ankita Bhandari: अंकिता के पिता ने खुद बताया, जब पहुंचे थे बेटी की गुमशुदगी की शिकायत कराने थाने, तो आरोपी पुलकित ने की थी हाथापाई, फिर..

Ankita Bhandari: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता भंडारी के पिता वीरेंद्र भंडारी ने मीडिया से बाचतीच के दौरान कहा कि उनकी बेटी बीते 18 सितंबर रात 8:30 बजे से लापता थी। जिसके बाद वे गुमशुदगी की शिकायत करने थाने पहुंचे तो उन्हें वहां आरोपी पुलकित आर्या और सुभम पहले से मौजूद थे।

Published

on

Ankita bhandari

नई दिल्ली। अंकिता हत्याकांड को लेकर देवभूमि में लोगों का आक्रोश अपने चरम पर है। आरोपियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की जा रही है। धामी सरकार भी मामले को लेकर एक्शन में है। पुलकित आर्या समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उधर, पुलकित के पिता व बीजेपी नेता विनोद आर्या को बीजेपी ने निष्कासित कर दिया है। जिस पर उन्होंने कहा कि उन पर पद पर रहने के दौरान शक्तियों का दुरुपयोग करने के आरोप ना लगे, जिसे देखते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। उधर, पुलिस की ओर से मामले की जांच के लिए एसआईटी गठन कर दिया गया है। बता दें कि बीते शनिवार को आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट को भी ध्वस्त कर दिया गया था, जिस पर अंकिता के पिता ने विरोध जताया था। उन्होंने कहा कि मामले से जुड़े सभी साक्ष्य रिजॉर्ट में ही थे, जिसे अब खत्म कर दिया गया है। बता दें कि मामले की जांच के लिए एसआईटी पुलिस के साथ रिजॉर्ट पहुंच चुकी है, जहां वे स्थानीय लोगों से भी पूछताछ करेगी। उधर, अब इस पूरे मामले के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है।

वेश्यावृत्ति से इंकार' के लिए अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई थी | देसी ब्लिट्ज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता भंडारी के पिता वीरेंद्र भंडारी ने मीडिया से बाचतीच के दौरान कहा कि उनकी बेटी बीते 18 सितंबर रात 8:30 बजे से लापता थी। जिसके बाद वे गुमशुदगी की शिकायत करने थाने पहुंचे तो उन्हें वहां आरोपी पुलकित आर्या और सुभम पहले से मौजूद थे, जिन्होंने अंकिता के पिता से अपनी बेटी के बारे में पूछे जाने पर बदतमीजी की थी। इतना ही नहीं, पुलकित अंकिता के पिता से हाथापाई तक भी की थी।

uttarakhand women gherao police vehicle carrying accused in ankita bhandari murder case smb | Ankita Bhandari Murder Case: गुस्साई भीड़ ने आरोपी अंकित के रिसॉर्ट में की तोड़फोड़, पहले की थी पिटाई

बता दें कि अंकिता के पिता ने मामले की जांच फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने की भी मांग की है। बहरहाल, पुलिस-प्रशासन इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। अब आगामी दिनों में इस पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई की जाती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। लेकिन , इस पूरे मामले को लेकर पहाड़ में लोगों का आक्रोश अपने चरम पर है। आरोपियों को को फांसी की सजा देने की मांग की जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement