Connect with us

देश

Punjab: उधर T20 विश्व कप का फाइनल, इधर पंजाब के एक कॉलेज में झड़प, पत्थरबाजी; देश विरोधी नारे पर हुआ बवाल

Punjab: बताया जा रहा है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रहे फाइनल मुकाबले के दौरान दो गुटों में बहस छिड़ गई। जम्मू-कश्मीर के छात्रों का आरोप है कि बिहार के छात्रों ने पाकिस्तान की हार को लेकर अभद्र कमेंट किया। जिसको लेकर दोनों गुटों के छात्रों में  बहस हो जाती है। वहीं बिहार के छात्रों का आरोप है कि जम्मू-कश्मीर के छात्रों ने पाकिस्तान को मिली शिकस्त के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

Published

Punjab

नई दिल्ली। पंजाब के मोगा में रविवार को टी-20 विश्वकप फाइनल को पाकिस्तान की हार के बाद एक कॉलेज में जमकर बवाल देखने को मिला है। फाइनल मैच में इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को मिली हार को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। खबरों के मुताबिक, छात्रों का एक गुट बिहार का था, तो दूसरा जम्मू-कश्मीर का था। बिहार के छात्रों का आरोप है कि जम्मू-कश्मीर के छात्रों ने देश विरोधी नारे लगाए। आरोप-प्रत्यारोपों को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत पत्थरबाजी तक आ पहुंची। इस हादसे में कई छात्र घायल होने की खबर भी सामने आई है। बता दें कि मामला लाला लाजपत राय ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट कॉलेज का है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कई छात्रों की भीड़ दिखाई दे रही है और एक दूसरे पर पथराव भी कर रहे है।

बताया जा रहा है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रहे फाइनल मुकाबले के दौरान दो गुटों में बहस छिड़ गई। जम्मू-कश्मीर के छात्रों का आरोप है कि बिहार के छात्रों ने पाकिस्तान की हार को लेकर अभद्र कमेंट किया। जिसको लेकर दोनों गुटों के छात्रों में  बहस हो जाती है। वहीं बिहार के छात्रों का आरोप है कि जम्मू-कश्मीर के छात्रों ने पाकिस्तान को मिली शिकस्त के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके बाद दोनों गुटों में छात्रों में झड़प हो जाती है।

वहीं इस घटना के जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचते है और किसी तरह से मामले को शांत करवाते है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और घटना की जांच भी कर रही है। आपको बता दें कि रविवार को टी20 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट हरा दिया था। टॉस हारकर पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 137 रन बनाए थे  जिसके जवाब में इंग्लिश टीम ने 19 ओवर में पांच विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसके साथ ही इंग्लैंड ने दूसरी बार टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement