Punjab: दशहरे पर जले PM मोदी के पुतले, भड़क उठे नड्डा, राहुल गांधी का नाम लेकर कह दी ये बात

JP Nadda Attack on Rahul: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा(JP Nadda) ने कहा कि एक खानदान का एक ऐसे शख्स के प्रति नफरत जो गरीबी में जन्मा और प्रधानमंत्री बना ऐतिहासिक है, और उतना ही ऐतिहासिक है भारत के लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) के प्रति प्यार।

Avatar Written by: October 26, 2020 1:36 pm
JP Nadda Modi Putla

नई दिल्ली। दशहरे के मौके पर पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आक्रोश बाहर आ गया है। इसको लेकर नड्डा ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया है कि ये सब कुछ राहुल के इशारे पर ही हुआ है। बता दें कि विजयादशमी के मौके पर पंजाब में रावण के पुतले में पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर जलाया गया। जिसके बाद इसपर घमासान शुरू हो गया है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पंजाब में ये ड्रामा राहुल गांधी के डायरेक्शन पर हुआ है। नड्डा ने कहा कि ये घटना शर्मनाक तो है लेकिन अनापेक्षित नहीं। इस घटना पर नड्डा ने कहा कि ये घटना शर्मनाक तो है लेकिन अनापेक्षित नहीं। राहुल पर भड़कते हुए नड्डा ने कहा कि, यह शर्मनाक ड्रामा राहुल गांधी के द्वारा निर्देशित है, लेकिन उन्हें ऐसी ही उम्मीद थी।

नेहरू-गांधी खानदान पीएम पद का सम्मान नहीं करता

जेपी नड्डा में अपने ट्वीट में कहा कि, नेहरू-गांधी खानदान ने कभी भी प्रधानमंत्री पद का आदर नहीं किया है। 2004-2014 के बीच भी ऐसा ही देखने को मिला था जब यूपीए के शासनकाल में पीएम पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था।

BJP President JP Nadda

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि एक खानदान का एक ऐसे शख्स के प्रति नफरत जो गरीबी में जन्मा और प्रधानमंत्री बना ऐतिहासिक है, और उतना ही ऐतिहासिक है भारत के लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति प्यार। जितना ही कांग्रेस झूठ बोलती है, जितना ही इनकी नफरत बढ़ती है, उतना ही ज्यादा लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे।

राहुल गांधी ने क्या कहा

इसके उलट राहुल गांधी ने इस घटना पर कहा है कि पूरे पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाया गया। राहुल ने कहा कि ये दुखद है कि पंजाब में पीएम के प्रति लोगों का गुस्सा इस स्तर तक पहुंच गया है, पीएम मोदी को इन लोगों से बात करनी चाहिए। राहुल ने कहा, “कल पूरे पंजाब में ऐसा हुआ, ये दुखद है कि पंजाब प्रधानमंत्री के प्रति ऐसा गुस्सा जता रहा है, ये बहुत ही खतरनाक उदाहरण है और हमारे देश के लिए बुरा है, प्रधानमंत्री को इन लोगों से बात करनी चाहिए और इन्हें तत्काल राहत देनी चाहिए।

Rahul Gandhi

गौरतलब है कि किसान कानूनों को लेकर पंजाब में किसानों का प्रदर्शन चल रहा है, जिसकों कांग्रेस का समर्थन मिला हुआ है। इसी सिलसिले में रविवार को पंजाब में पीएम मोदी के पुतले जलाए गए। पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने केंद्र के कृषि कानूनों को असरहीन करने के लिए राज्य की विधानसभा में चार बिल पास किए हैं।