राधाकिशन दमानी ने पीएम केयर्स फंड में दान किए 100 करोड़ रुपये

एवेन्यू सुपरमार्ट्स के प्रमोटर राधाकिशन दमानी ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम-केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।

Written by: April 5, 2020 1:38 pm

नई दिल्ली। एवेन्यू सुपरमार्ट्स के प्रमोटर राधाकिशन दमानी ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम-केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। उन्होंने कई राज्य के राहत कोषों में भी 55 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। दमानी ने अपनी ग्रुप कंपनी ब्राइट स्टार इन्वेस्टमेंट्स के माध्यम से यह दान दिया है।


एवेन्यू सुपरमार्ट्स ने एक बयान में कहा, “हम आम जनता की सुरक्षा के लिए भारत के केंद्रीय, राज्य और स्थानीय सरकारी निकायों द्वारा तेजी से उठाए जा रहे कदमों का पूरी तरह से समर्थन करते हैं। इस देश के नागरिक होने के नाते हम में से हर एक को अपने समुदाय की सुरक्षा के लिए योगदान देने की जरूरत है।”


जिन राज्यों के राहत कोष में दान किया है, उनमें महाराष्ट्र और गुजरात को 10-10 करोड़ रुपये, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, राजस्थान और पंजाब को 5-5 करोड़ रुपये और तमिलनाडु, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश को ढाई-ढाई करोड़ रुपये दिए हैं।


बता दें कि दमानी एवेन्यू सुपरमार्ट्स लिमिटेड के मालिक हैं जो कि वन-स्टॉप सुपरमार्केट चेन डीमार्ट संचालित करती है। दमानी को भारतीय इक्विटी बाजार में भारी-भरकम निवेश के लिए भी जाना जाता है।