पीएम मोदी को राहुल गांधी ने सुनाई खरी-खरी, कहा- सच के लिए लड़ने वालों की कीमत नहीं होती

गौरतलब है कि राहुल गांधी का ये ट्वीट गृह मंत्रालय द्वारा कांग्रेस और गांधी परिवार से जुड़े 3 ट्रस्टों की जांच के लिए समिति गठित किए जाने के बाद आया है।

Avatar Written by: July 8, 2020 6:25 pm

नई दिल्ली। बुधवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, सच के लिए लड़ने वालों की धमकाया नहीं जा सकता और ना ही उनकी कीमत लगाई जा सकती है। राहुल गांधी ने अपने एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को लेकर ये बात कही। गौरतलब है कि राहुल गांधी का ये ट्वीट गृह मंत्रालय द्वारा कांग्रेस और गांधी परिवार से जुड़े 3 ट्रस्टों की जांच के लिए समिति गठित किए जाने के बाद आया है।

pm modi rahul gandhi

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मिस्टर मोदी मानते हैं कि दुनिया उनके जैसी है। उन्हें लगता है कि हर किसी का कोई कीमत है या उसे धमकाया जा सकता है। वह कभी नहीं समझेंगे कि जो सच के लिए लड़ते हैं, उनकी कोई कीमत नहीं होती और उन्हें धमकाया नहीं जा सकता है।”

Rahul Gandhi tweet on modi

बता दें कि इससे पहले गृह मंत्रालय ने कांग्रेस और  गांधी परिवार के तीन ट्रस्टों – राजीव गांधी फाउंडेशन, राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट और इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्रस्ट पर लगे आरोपों के बाद पीएमएलए, आयकर अधिनियम और एफसीआरए के विभिन्न कानूनी प्रावधानों के उल्लंघन की जांच के लिए एक जांच समिति का गठन किया है।

Sonia And Rahul Gandhi

माना जा रहा है कि मंत्रालय के इस फैसले के बाद कई कांग्रेस नेताओं की मुश्किल बढ़ सकती है। हाल में कांग्रेस पार्टी से जुड़े कई वरिष्ठ नेताओं और चीन से जुड़े फंडिंग कनेक्शन पर काफी चर्चा हुई थी। यह जांच PMLA, FCRA, इनकम टैक्स को लेकर होगी। बताया गया कि प्रवर्तन निदेशालय के स्पेशल डायरेक्टर स्तर के अधिकारी  जांच कमेटी के प्रमुख होंगे।