Connect with us

देश

Controversial Statement: राजस्थान के मंत्री परसादी लाल मीणा के बिगड़े बोल, कहा- भगवान राम से ज्यादा लंबी पैदल यात्रा कर रहे राहुल

परसादी लाल मीणा पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि बिना घूस लिए पटवारी और तहसीलदार काम नहीं करते। वो ये भी कह चुके हैं कि तंबाकू और कैंसर का कोई रिश्ता नहीं है। ज्यादा विकास का काम कराना घातक है वाला बयान भी उन्होंने दिया था। एक महिला से भी अभद्र भाषा में बात की थी।

Published

parsadi lal meena 1

दौसा। राजस्थान की कांग्रेस सरकार में चिकित्सा विभाग के मंत्री परसादी लाल मीणा के बोल एक बार फिर बिगड़े हैं। मीणा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को भगवान राम की श्रीलंका से अयोध्या यात्रा से जोड़ा है। इतना ही नहीं, मंत्री ने ये भी कहा है कि भगवान राम ने भी इतनी लंबी यात्रा नहीं की, जितनी राहुल गांधी कर रहे हैं। परसादी लाल मीणा ने अपने बयान में कहा कि राहुल गांधी जितनी लंबी यात्रा पैदल कर रहे हैं, उतनी न किसी ने पहले की है और न कोई आगे कर सकेगा। मीणा ने राहुल की भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस को फायदा होने का भी दावा किया है। सुनिए, परसादी लाल मीणा का विवाद पैदा करने वाला ये बयान।

परसादी लाल मीणा ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी तो राजस्थान में सांप्रदायिक माहौल को खराब करने का इरादा रखती है। उन्होंने बीजेपी पर धर्म के आधार पर सियासत करने का भी आरोप जड़ा और कहा कि उसके नेता आपस में नफरत फैलाते हैं। मीणा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से समाज के सभी समुदायों में भाईचारा और प्रेम का पैगाम फैलेगा। मंत्री ने कहा कि इसी वजह से बीजेपी इस यात्रा से खौफ में है।

parsadi lal meena 2

परसादी लाल मीणा पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि बिना घूस लिए पटवारी और तहसीलदार काम नहीं करते। वो ये भी कह चुके हैं कि तंबाकू और कैंसर का कोई रिश्ता नहीं है। ज्यादा विकास का काम कराना घातक है वाला बयान भी उन्होंने दिया था। पिछले दिनों अपने आवास पर एक महिला से भी उन्होंने अभद्र भाषा में बात की थी। ये महिला उनको ज्ञापन देने आई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement