Connect with us

देश

Rajouri: कश्मीर में एक छात्रा ने माथे पर तिलक लगाया तो टीचर निसार अहमद ने पीटा, हुआ बड़ा एक्शन

Rajouri: वहीं इस मामले की जानकारी मिलने के बाद राजौरी के अतिरिक्त उपायुक्त ने शिक्षक निसार अहमद के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। निसार अहमद को सस्पेंड कर दिया गया है और राजौरी जिला प्रशासन आरोपों का जांच में भी जुट गया है।

Published

on

Rajouri

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां एक सरकारी स्कूल में शिक्षक ने छात्रा की महज इसलिए पिटाई कर दी क्योंंकि छात्रा तिलक लगाकर क्लास में आई थी। इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि शिक्षक ने छात्रा की इतनी बेरहमी से पिटाई की है कि उसके शरीर पर चोट के भी निशान आए है। शिक्षक का नाम निसार अहमद बताया जा रहा है। वहीं इस पूरे प्रकरण परिवारवालों का वीडियो सामने आया है। माता-पिता का कहना है कि उस दिन घर में नवरात्रि की पूजा हुई थी। वीडियो में परिवारवालों ने बताया कि, उनकी बेटी को स्कूल टीचर निसार अहमद ने पीटा, क्योंकि उसने माथे पर तिलक लगाया था। उन्होंने कहा शिक्षक ने इतना बड़ा एक्शन ले लिया। कल कोई टीचर बोलेगा हिजाब, नकाब क्यों पहनकर आते हो। इसपर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

Beaten

वहीं  इस मामले की जानकारी मिलने के बाद राजौरी के अतिरिक्त उपायुक्त ने शिक्षक निसार अहमद के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। निसार अहमद को सस्पेंड कर दिया गया है और राजौरी जिला प्रशासन आरोपों का जांच में भी जुट गया है।

यहां देखिए वीडियो-

लोगों का रिएक्शन-

उधर इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है। लोगों ने पिटाई करने वाले शिक्षक पर जमकर भड़ास निकाली है। साथ ही शिक्षक हमेशा के लिए निलंबित करने की मांग भी की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement