सेल्फ आइसोलेशन में गए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, गृहमंत्री अमित शाह से की थी मुलाकात

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने शनिवार शाम गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के कार्यालय के अनुसार, प्रसाद ने खुद को आइसोलेट किया।

Avatar Written by: August 3, 2020 3:29 pm

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने शनिवार शाम गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के कार्यालय के अनुसार, प्रसाद ने खुद को आइसोलेट किया। वो शनिवार शाम को गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे। लेकिन उन्होंने मौजूदा नियमों को देखते हुए खुद को अलग करने का फैसला किया है।

Ravi Shankar Prasad

गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अमित शाह ने पिछले कुछ दिनों में उनसे मिलने वालों को भी एहतियात बरतने की सलाह दी थी।

रविवार को गृहमंत्री ने ट्वीट कर कहा था, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

amit shah

कोरोनावायरस महामारी से इन दिनों भारत समेत दुनिया के कई देश जूझ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में 52,972 नए संक्रमित मिले हैं और 771 की मौत हुई है। देश में कोरोना पीड़ितों की संख्या 18,03,696 हो गई है और अबतक 38,135 मौतें हुई हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost