Connect with us

देश

Alert: जाकिर नाईक और रोहिंग्या आतंकियों के बीच रिश्तों का खुलासा, भारत पर हो सकता है आतंकवादी हमला

Zakir Naik: सूत्रों के मुताबिक इस ग्रुप ने म्यांमार(Myanmar) में एक महिला को ट्रेनिंग देकर उससे हमला करने वाले ग्रुप का नेतृत्व करने कहा गया है।

Published

नई दिल्ली। मलेशिया आधारित एक ग्रुप की तरफ से लेनदेन को लेकर भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ (RAW) ने एक कड़ी का पता लगाया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक मलेशिया से दो लाख डॉलर की रकम भारत में हमले के लिए भेजी गई थी। इसको लेकर हुई जांच के मुताबिक ये आर्थिक लेनदेन कुआलालंपुर के रोहिंग्या नेता मोहम्मद नसीर और आतंक समर्थक जाकिर नाइक से जुड़े हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक इस ग्रुप ने म्यांमार में एक महिला को ट्रेनिंग देकर उससे हमला करने वाले ग्रुप का नेतृत्व करने कहा गया है। भारत में भी इसको लेकर एक हवाला कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। ये कारोबारी चेन्नई से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी मिली है कि इस रकम का कुछ हिस्सा उसके पास भी आया है। बता दें कि भारत में हमले की साजिश में शामिल आतंकियों को लेकर जानकारी मिली है कि वो बांग्लादेश या नेपाल बॉर्डर के रास्ते भारत में प्रवेश कर सकते हैं।

zakir naik delhi riots

इसको लेकर पुलिस और राज्य के खुफिया विभाग को  सूचित किया गया है। बीती रात दिल्ली, यूपी, बिहार पंजाब और वेस्ट बंगाल के ब्यूरो में इस बात की सूचना दी गई। वहीं अयोध्या, बोधगया, दिल्ली, पश्चिम बंगाल और श्रीनगर के कई बड़े शहरों को निशाना बनाया जा सकता है।

zakir naik

बता दें कि इन दिनों किसान आंदोलन का फायदा उठाकर कई देश विरोधी ताकतें एक साथ भारत को कमजोर करने के लग गई है। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई है। बता दें कि दिल्ली में कृषि बिलों को लेकर चल रहे किसान आंदोलन के बीच देश विरोधी ताकतों के सक्रिय होने के सबूत मिले हैं। माना जा रहा है कि देश विरोधी ताकतें पंजाब में भोले-भाले लोगों को भड़काने में जुटी हुई हैं।

इस बारे में खुफिया एजेंसियों ने खुलासा किया है कि पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर स्थित शंभू गांव में सिख फ़ॉर जस्टिस नाम का चरमपंथी संगठन लोगों को भड़काने की साजिश रच रहा है। ये संगठन लोगों को खालिस्तानी झंडा फहराने के लिए उकसा रहा है और उन्हें पैसे का लालच भी दे रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement