Connect with us

देश

राजस्थान : कोटा में महिलाओं ने थूककर घरों में फेंकी पॉलीथीन, अब पुलिस ने बताया असली मामला क्या है…

राजस्‍थान के कोटा में कुछ महिलाओं द्वारा प्‍लास्टिक बैग मे थूककर इसे कुछ घरों में फेंकने की तस्‍वीरें सामने आई। इस खबर के आने के बाद से लोग काफी परेशान हो गए।

Published

on

Rajasthan

नई दिल्ली। पूरे देश में कोरोनावायरस से हाहाकार मचा हुआ है। केंद्र और सभी राज्य सरकारें इससे बचने के हर संभव उपाय करने में लगे हैं। ऐसे समय जब इस महामारी के कारण पूरा देश परेशान है। इसी बीच कई ऐसी भी खबरें आ रही हैं जो परेशान करने वाली हैं। दरअसल राजस्‍थान के कोटा में कुछ महिलाओं द्वारा प्‍लास्टिक बैग मे थूककर इसे कुछ घरों में फेंकने की तस्‍वीरें सामने आई। इस खबर के आने के बाद से लोग काफी परेशान हो गए।

Rajasthan

लेकिन अब राजस्थान की कोटा पुलिस की तरफ से इन महिलाओं को गिरफ्तार कर उनसे जो पूछताछ कर सूचना दी जा रही है। उससे लोगों के अंदर बैठे डर का अंत हो जाएगा। कोटा के एसपी गौरव यादव ने बताया कि हमने 4 महिलाओं को हिरासत में लिया है। जांच और पूछताछ के बाद यह पाया गया कि यह घटना #COVID19 फैलाने से नहीं जुड़ी है। ये महिलाएं भीख मांगने के लिए इलाके में गई थीं, लेकिन जब उन्हें कोई भीख नहीं मिली तो उन्होंने थूक दिया।


इससे पहले आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान के कोटा से ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें महिलाएं पहले थैलियों में थूक रही हैं और फिर उस थैलियों को घरों में फेंक रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला के हाथ में पॉलीथीन है और वो इस पॉलीथीन को घर में फेंक रही हैं। कहा जा रहा है कि यह वीडियो कोटा के वल्ल्भबाड़ी का है।


कोटा के इस इलाक में एक नहीं बल्कि 4-5 संदिग्ध महिलाओं के ऐसा करते देखा गया है। ये महिलाएं पहले थैलियों में थूक रही हैं और फिर घरों में फेंक रही हैं। यह भी कहा जा रहा है कि यह तस्वीरें घर के बाहर लगी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यहां सनसनी फैल गई है।गुमानपुरा सर्कल इंस्‍पेक्‍टर मनोज सिकरवार ने कहा, ‘क्षेत्र को सेनिटाइज कराया गया है और आरोपी महिलाओं की तलाश की जा रही है।’

Rajasthan

कोरोनावायरस की महामारी के चलते सार्वजनिक स्‍थलों पर थूकने को प्रतिबंधित किया गया है, ऐसे में इन महिलाओं की ‘हरकत’ ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना सामने आने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement