अपने दफ्तर तक रॉबर्ट वाड्रा ने चलाई साइकिल, तो लोगों ने उड़ाई धज्जियां, बोले- दामाद जी ओवर एक्टिंग ना करे

Robert Vadra rides bicycle: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपना विरोध जताने के लिए साइकिल चलाकर अपने दफ़्तर पहुंचे। सोशल मीडिया पर रॉबर्ट वाड्रा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Avatar Written by: February 22, 2021 10:20 am
Sonia, Priyanka and Robert

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए है। दरअसल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपना विरोध जताने के लिए साइकिल चलाकर अपने दफ़्तर पहुंचे। सोशल मीडिया पर रॉबर्ट वाड्रा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि वाड्रा खान मार्केट से अपने ऑफिस गाड़ी से नहीं बल्कि साइकिल से जाते दिखाई दे रहे है। हालांकि विरोध जताने के चक्कर में रॉबर्ट वाड्रा ट्विटर पर ट्रोल हो गए। लोगों ने ट्विटर पर उनकी जमकर फजीहत कर डाली। बता दें कि तेल की कीमतों को लेकर विपक्ष केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है।

इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, आम आदमी बहुत मुश्किल में है। वो जो रोज महसूस करते हैं, मैं आज वो महसूस कर रहा हूं। पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें बढ़ने से लोग सड़क पर आ गए हैं।

वहीं विरोध जताने के चक्कर में प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा लोगों के निशाने पर आ गए। इतना ही नहीं लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए लिखा, पीछे दस कार चल रही है दामाद जी को बोलो की ओवर एक्टिंग ना करे।

 

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost