साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिया मंत्र- दिन में 5 बार करें ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ, हो जाएगा कोरोना का खात्मा

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट की भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना के खात्मे के लिए ‘मंत्र’ दिया है। उन्होंने शनिवार को कोरोना वायरस महामारी से छुटकारे के लिए लोगों को अनूठा ‘मंत्र’ दिया।

Avatar Written by: July 26, 2020 2:55 pm

भोपाल। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट की भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना के खात्मे के लिए ‘मंत्र’ दिया है। उन्होंने शनिवार को कोरोना वायरस महामारी से छुटकारे के लिए लोगों को अनूठा ‘मंत्र’ दिया। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि देश से कोरोना वायरस की महामारी को समाप्त करने के लिए वे ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ करें।

pragya thakur

प्रज्ञा ने ट्वीट किया, ”आइए हम सब मिलकर कोरोना वायरस महामारी को समाप्त करने के लिए और लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें।”

उन्होंने लिखा, ”25 जुलाई से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करें।” प्रज्ञा ने कहा, ‘‘पांच अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें।” श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के एक पदाधिकारी ने हाल ही में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास समारोह में भाग लेंगे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost