तेजस्वी की तारीफ करने के चक्कर में आदित्य ठाकरे को लेकर देखिए क्या बोल गए संजय राउत!

Sanjay Raut: संजय राउत ने तेजस्वी यादव(Tejaswi Yadav) की तारीफ करने के चक्कर में कुछ ऐसा बोल गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उन्होंने उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackarey) के बेटे आदित्य ठाकरे को कमतर आंका है।

Avatar Written by: October 31, 2020 1:02 pm
Sanjay Raut Aditya Thackarey

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी अपने चरम पर है। जहां NDA को सत्ता वापसी की उम्मीद है तो वहीं राष्ट्रीय जनता दल(RJD) के नेता तेजस्वी यादव को उम्मीद है कि इस बार जनता सत्ता की कुर्सी पर उन्हें बैठाएगी। फिलहाल आपको बता दें कि NDA से अलग होकर महाराष्ट्र में सरकार बनाने वाली शिवसेना के सांसद संजय राउत ने अपनी ही पार्टी के नेता आदित्य ठाकरे को इशारों-इशारों में कमजोर बता दिया है। दरअसल बिहार चुनाव को लेकर दिए एक बयान में संजय राउत ने तेजस्वी यादव(Tejaswi Yadav) की तारीफ करने के चक्कर में कुछ ऐसा बोल दिया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उन्होंने उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackarey) के बेटे आदित्य ठाकरे को कमतर आंका है। बता दें कि संजय राउत ने तेजस्वी के बारे में कहा कि मैं उस लड़के(तेजस्वी यादव) को बहुत साल से फॉलो कर रहा हूं, वो अच्छा काम कर रहा है।

Aaditya Thackeray

तेजस्वी को लेकर संजय राउत ने कहा कि, “मैं उस लड़के(तेजस्वी यादव) को बहुत साल से फॉलो कर रहा हूं, बहुत लोग मानते थे कि इस चुनाव में वो कमजोर कड़ी है लेकिन वो एक बहुत मजबूत कड़ी उभर कर सामने आया है। और राज्यों में बड़े नेताओं के जो लड़के राजनीति में आए हैं उनसे सबसे सुपर तेजस्वी है।”

Sanjay RAut

यहां संजय राउत के बयान पर गौर करें तो उन्होंने कहा है कि बाकी राज्यों में बड़े नेताओं के जो लड़के राजनीति में आए हैं, उनमें तेजस्वी यादव सबसे बेहतर हैं, इसका मतलब ये हुआ कि आदित्य ठाकरे को लेकर उनकी राय ये है कि आदित्य ठाकरे तेजस्वी के मुकाबले कहीं नहीं ठहरते हैं।

फिलहाल संजय के इस बयान को उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे किस तरह से लेते हैं, ये तो आने वाला समय बताएगा लेकिन संजय राउत जो अपने जवाब देने के तरीके के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इस बार अपनी खरी-खरी से अपनी ही पार्टी के नेता पर निशाना साध लिया है।