Connect with us

देश

Maharashtra: एक तरफ संजय राउत कर रहे बीजेपी को लेकर ये दावा, वहीं एक और बड़े नेता ने छोड़ा उद्धव का साथ

संजय राउत ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र में सत्ता बदलने का काम दिल्ली से हुआ। हालांकि, उन्होंने कई बार घुमा-फिराकर पूछे जाने के बाद भी पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ नहीं कहा। संजय राउत ने एक सवाल के जवाब में ये भी माना कि फिलहाल मोदी के खिलाफ विपक्ष के पास वो चेहरा नहीं देख रहे हैं।

Published

on

sanjay raut 123

नई दिल्ली/मुंबई। शिवसेना के सांसद संजय राउत को अब भी उम्मीद है कि एक न एक दिन बीजेपी को दोबारा उद्धव ठाकरे के साथ आना होगा। ये अलग बात है कि उनके गुट से एकनाथ के साथ जाने वालों की कमी नहीं हुई है। उद्धव गुट से अब पूर्व मंत्री अर्जुन खोतकर शिंदे कैंप में शामिल हो गए हैं। अर्जुन खोतकर ने क्या कहकर शिंदे गुट में जाने का फैसला किया, उससे पहले बात संजय राउत की कर लेते हैं। न्यूज चैनल ‘एबीपी न्यूज’ से खास बातचीत में संजय राउत ने खुलकर तमाम सवालों के जवाब दिए। उन्होंने खुद के खिलाफ ईडी की जांच पर कहा कि शिवसेना में संघर्ष की वजह से उनके खिलाफ ऐसा हो रहा है। राउत का दावा है कि ये सब इसलिए हो रहा है, ताकि वो उद्धव का साथ छोड़ दें।

संजय राउत ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र में सत्ता बदलने का काम दिल्ली से हुआ। हालांकि, उन्होंने कई बार घुमा-फिराकर पूछे जाने के बाद भी पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ नहीं कहा। संजय राउत ने एक सवाल के जवाब में ये भी माना कि फिलहाल मोदी के खिलाफ विपक्ष के पास वो चेहरा नहीं देख रहे हैं। ये पूछने पर कि उद्धव कैंप से जाने वाले कह रहे हैं कि संजय राउत ने पार्टी को बर्बाद कर दिया, राउत ने कहा कि पार्टी का मैं मालिक नहीं हूं। ये पूछने पर कि क्या उनके धमकी भरे बयानों से मामला और बिगड़ा? संजय ने कहा कि उन्होंने कोई धमकी नहीं दी। अगर ऐसी बात होती, तो उद्धव उन्हें जरूर इस बारे में कहते।

arjun khotkar shiv sena

संजय राउत के इन बयानों से पहले उद्धव के करीबी और पूर्व मंत्री अर्जुन खोतकर ने साथ छोड़ दिया। खोतकर ने कहा कि वो कुछ हालात और दिक्कतों की वजह से एकनाथ शिंदे कैंप में जा रहे हैं। अर्जुन खोतकर उद्धव वाले गुट की शिवसेना में उपनेता थे। उन्होंने कहा कि उद्धव के प्रति उनकी की नाराजगी नहीं है। जालना से आने वाले अर्जुन इससे पहले देवेंद्र फडनवीस सरकार में मंत्री रहे थे। बीते दिनों ही उद्धव ने उनको उपनेता बनाया था।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन3 mins ago

Anupama 28 November 2022: डिंपी के बाद अनुपमा की इज्जत होगी तार-तार!, हादसे के बाद क्या फैसला लेगी अनुपमा

FIFA World Cup 2022
दुनिया16 mins ago

FIFA World Cup 2022: फीफा में मोरक्को और बेल्जियम के बीच मुकाबले के बाद भड़की हिंसा, वाहनों में आगजनी के बाद हिरासत में दर्जनों लोग 

देश43 mins ago

PM Modi Video: सूरत में कुछ इस तरह हुआ PM मोदी का भव्य स्वागत, लगे मोदी-मोदी के नारे,जनता का प्यार देख गदगद हुए पीएम

मनोरंजन1 hour ago

Big Reveal: ‘झाड़ियों के पीछे…’, दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने किया बड़ा खुलासा, अपने एक्टिंग के दिनों को याद कह कही ये बात

मनोरंजन1 hour ago

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन ने जीता ‘झलक दिखला जा-10’ का खिताब, बताया 20 लाख का क्या करेंगी?

Advertisement