Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में नया खुलासा, आफताब की हैवानियत के बाद ब्रेकअप करना चाहती थी श्रद्धा: सूत्र

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि, आफताब और श्रद्धा के रिलेशनशिप में आए तभी से झगड़े शुरू हो गए थे। बीच में दोनों का ब्रेकअप भी हुआ था। लेकिन बाद में दोनों वापस साथ में रहने लग गए थे। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली आने के बाद दोनों झगड़े काफी बढ़ने लगे थे और 3 से 4 मई को श्रद्धा ने फैसला कर लिया था कि वो अब आफताब से अलग हो जाएगी।

Avatar Written by: November 29, 2022 2:45 pm

नई दिल्ली। दिल्ली श्रद्धा वालकर मर्डर केस में एक और खुलासा बड़ा खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, श्रद्धा, आफताब अमीन पूनावाला से अलग होना चाहती थी। 3-4 मई को श्रद्धा ने आफताब से अलग होने का निर्णय कर लिया था। यही बात आफताब को नगावार गुजरी और उसने श्रद्धा को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। बता दें श्रद्धा मर्डर केस हर दिन लगातार नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है। इसी क्रम में ये बड़ा खुलासा हुआ है। श्रद्धा, आफताब से रिश्ते तोड़ना चाहती थी। उसने मन बन लिया था कि वो आफताब के साथ नहीं रहना चाहती है। बता दें कि दिल्ली पुलिस को श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब का एक दिसंबर को नार्को टेस्ट करने की इजाजत मिल गई है।

shraddha and Aftab

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि, आफताब और श्रद्धा के रिलेशनशिप में आए तभी से झगड़े शुरू हो गए थे। बीच में दोनों का ब्रेकअप भी हुआ था। लेकिन बाद में दोनों वापस साथ में रहने लग गए थे। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली आने के बाद दोनों झगड़े काफी बढ़ने लगे थे और 3 से 4 मई को श्रद्धा ने फैसला कर लिया था कि वो अब आफताब से अलग हो जाएगी। ये बात आफताब को नगावार गुजरी और 18 मई को झगड़ा बढ़ने होने के बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी।

श्रद्धा की हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने इंटरनेट का सहारा लिया। जिसकी मदद से देखा कि उसकी बॉडी को कैसे ठिकाने लगाना है। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए। बता दें कि पुलिस ने अभी तक श्रद्धा के 13 टुकडे़ बरामद करने की बात कही है। फिलहाल पुलिस का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

गौरतलब है कि सोमवार को आरोपी आफताब पूनावाला को लेकर जा रही पुलिस वैन पर कुछ अज्ञात लोगों ने तलवार से हमला कर दिया था।  ये हमला उस वक्त किया गया था जब श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी को दिल्ली पुलिस पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद एफएसएल लेकर जा रही थी। पुलिस ने आफताब पर हमला करने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया था।

Latest