Connect with us

देश

Petrol-Diesel Prices: ‘झुकाने वाला चाहिए’ कहकर मोदी सरकार पर शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने कसा तंज, तो यूजर्स ने दिखाया आईना

वित्त मंत्री सीतारमण ने अपने ट्वीट में बताया था कि मोदी सरकार ने लोगों को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत से निजात दिलाने का फैसला किया है। उन्होंने बताया था कि सरकार पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी में 8 और डीजल पर 6 रुपए की कमी कर रही है।

Published

on

priyanka chaturvedi

मुंबई। पेट्रोल-डीजल की कीमत कम करने के मोदी सरकार के फैसले पर तंज कसना शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर कसे गए इस तंज के जवाब में यूजर्स ने उनकी क्लास लगाई और जमकर लगाई। प्रियंका ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी करने के वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था, ‘झुकती है सरकार, झुकाने वाला चाहिए। आखिरकार, देशवासियों का दर्द समझ तो आया!’ बता दें कि कल ही वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शाम को एलान किया था कि सरकार पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी को घटा रही है।

वित्त मंत्री सीतारमण ने अपने ट्वीट में बताया था कि मोदी सरकार ने लोगों को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत से निजात दिलाने का फैसला किया है। उन्होंने बताया था कि सरकार पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी में 8 और डीजल पर 6 रुपए की कमी कर रही है। इसके अलावा सीतारमण ने बताया था कि उज्ज्वला योजना के तहत गरीबों को रसोई गैस सिलेंडर पर भी सरकार 200 रुपए की छूट देने जा रही है। सीतारमण ने बताया था कि इस फैसले से सरकार को 1 लाख करोड़ के राजस्व का नुकसान होने जा रहा है। इसी पर प्रियंका चतुर्वेदी ने तंज कसा था और विपक्ष की हनक दिखाने की कोशिश की थी।

modi petrol

प्रियंका का ट्वीट आते ही सोशल मीडिया यूजर्स लगातार उन्हें आईना दिखाने लगे। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र में अब भी सबसे महंगा पेट्रोल और डीजल बिक रहा है। यूजर्स में से कई ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता का दर्द उन्हें नहीं दिखता और अब जनता ही महाविकास अघाड़ी की सरकार को चुनावों में झुकाएगी। यूजर्स ने प्रियंका को और क्या कहा, ये आप नीचे देख सकते हैं…

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement