Connect with us

UP Election 2022

Video: सपा विधायक की लड़खड़ाई जुबान, अपनी ही पार्टी को जड़ से उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प, हो गई फजीहत

UP Election 2022: दरअसल वायरल वीडियो में दुर्गा प्रसाद यादव कह रहे है कि चौपाल और रैलियां निकालेगें, हमारे यहां जनता का देख ही रहे है यहां पर जनसैलाब उमड़ा हुआ है आने वाले दिन में और करेंगे। इसलिए हम मजबूती से हम लोग संकल्प लेकर के समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

Published

on

akhilesh yadav and Durga prasad

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) होने वाले हैं। चुनाव से पहले जनता को रिझाने के लिए सभी पार्टियां बड़े-बड़े वादे कर रहे है। साथ ही राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज देखने को मिल रही है। लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने की कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के सदर विधायक और पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव (Durga Prasad Yadav) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सपा विधायक दुर्गा प्रसाद की जुबान लड़खड़ाते हुए दिख रही है। हैरान की करने वाली बात ये है कि विधायक दुर्गा यादव अपनी ही पार्टी को  जड़ से उखाड़ फेंकने की बात कर रहे है।

Durga Prasad

दरअसल वायरल वीडियो में दुर्गा प्रसाद यादव कह रहे है कि चौपाल और रैलियां निकालेगें, हमारे यहां जनता का देख ही रहे है यहां पर जनसैलाब उमड़ा हुआ है आने वाले दिन में और करेंगे। इसलिए हम मजबूती से हम लोग संकल्प लेकर के समाजवादी पार्टी को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। वहीं उनका ये बयान सुनकर वहां मौजूद कार्यकर्ता भौचक्का रह जाते है और उन्हें गलती सुधारने के लिए कहते है। उधर दुर्गा प्रसाद अपनी गलती को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के हाथों ट्रोल गए है।

इसी बीच कयासों का बाजार भी गर्म हो गया है कि कही सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले दुर्गा प्रसाद कही भाजपा में तो शामिल नहीं हो रहे है। बता दें कि दुर्गा यादव का सियासी सफर साल 1985 से शुरू हुआ। इसी साल वो जिले की सदर विधानसभा से पहली बार निर्दलीय विधानसभा पहुंचे थे। दुर्गा प्रसाद यादव आजमगढ़ जिले में 8 बार से सपा विधायक हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement