Connect with us

देश

Noida Dog Attack: आवारा कुत्तों ने ली 7 महीने की मासूम की जान, नोंच- नोंचकर बच्ची को कर दिया अधमरा

Noida Dog Attack: घटना नोएडा सेक्टर 39 की सेक्टर 100 के लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी की है जहां सोमवार को सड़क निर्माण में मजदूर जुटे थे। सड़क निर्माण में जुटे मजदूर राजेश कुमार अपनी पत्नी और बच्ची के साथ आया था।

Published

नई दिल्ली। देश में आए दिन कुत्तों के हमलों की दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, नोएडा और लखनऊ में कुत्तों का आतंक ज्यादा देखने को मिल रहा है। लेकिन जो मामला नोएडा से सामने आया है उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। नोएडा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में एक कुत्ते के हमले से 7 महीने की मासूम की जान चली गई। घटना के बाद  मामले का खुलकर विरोध हो रहा है और लोग सरकार से कुत्तों को लेकर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। ये घटना वाकई दिल दहला देने वाली है।

7 महीने की मासूम की मौत

घटना नोएडा सेक्टर 39 की सेक्टर 100 के लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी की है जहां सोमवार को सड़क निर्माण में मजदूर जुटे थे। सड़क निर्माण में जुटे मजदूर राजेश कुमार अपनी पत्नी और बच्ची के साथ आया था। जहां दोनों बच्ची को छोड़कर कुछ दूर ही पहुंचे ही थे कि कुछ आवारा कुत्तों ने 7 महीने की बच्ची पर हमला बोल दिया। कुत्तों ने बच्ची के कई शरीर के अंगों को नोंच डाला। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन बच्ची की मौत हो गई। आवारा कुत्तों ने बच्ची के पेट पर हमला बोला था जिससे उसकी आंतों को सबसे ज्यादा क्षति पहुंची। बताया जा रहा है कि 3 लावारिस कुत्तों ने मासूम पर हमला बोला था।


सोसायटी में दहशत का माहौल

प्रभारी निरीक्षक राजीव बालियान ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि बच्ची की मौत हो गई। फिलहाल शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सोसायटी के मालिक ने बताया कि आवारा कुत्तों को लेकर बहुत सारी शिकायतें मिल रही हैं। सोसायटी को लोग कुत्तों से बहुत परेशान हैं और लोगों के मन में डर का माहौल है। कई बार नोएडा  प्राधिकरण  से कुत्तों के हमलों को लेकर शिकायत की गई है लेकिन कोई समाधान नहीं निकाला जा रहा है।  बच्चे और महिलाएं बाहर अकेले जाने से कतरा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement