AIMIM के वारिस पठान ने चलते डिबेट में कहा- ‘कागज नहीं दिखाएंगे’, सुधांशु त्रिवेदी ने सुना दी खरी-खोटी

सुधांशु त्रिवेदी ने ये भी कहा कि “केवल राजनीति करने के लिए कागज नहीं दिखाएंगे का नारा लगा हुआ है, जबकि कोई कागज दिखाने के लिए कहा ही नहीं गया है।

Written by: February 10, 2020 6:40 pm

नई दिल्ली। CAA-NRC को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच टीवी चैलन पर आए दिन डिबेट देखने को मिलती है। जहां पर तमाम दलों के नेता अपने पक्ष को रखते हैं। इन सबके बीच सोमवार को आजतक चैनल पर AIMIM पार्टी के नेता वारिस पठान ने ‘कागज नहीं दिखाने’ की बात कही तो उन्हें भाजपा राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने खरी-खरी सुना दी।

Waris Pathan

‘हम कागज नहीं दिखाएंगे’

दरअसल एनआरसी का विरोध करते हुए वारिस पठान ने कहा कि हम कागज नहीं दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि, मेरी तरह लाखों लोग हैं जिन्होंने ये तय किया है कि वो कागज नहीं दिखाएंगे। ऐसे में क्या मोदी-शाह हमें गोली मार देंगे?

sudhanshu

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा

इसके साथ ही जवाब देते हुए भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, टोल प्लाजा पर आप बिना कागज दिखाए जाते हैं? ट्रेन में बिना कागज दिखाए चलते हैं? एक जगह बताइए जहां बिना कागज दिखाए जाते हों?

sudhanshu trivedi

त्रिवेदी ने कहा कि, देश में अगर सभी मतदाता हैं तो सभी के पास वोटर आईडी है। यहां कागज दिखाने की कोई बात ही नहीं हुई अभी।

देखिए वारिस पठान को किस तरह से सुधांशु त्रिवेदी ने किस तरह से वारिस पठान को जवाब दिया..

सुधांशु त्रिवेदी ने ये भी कहा कि “केवल राजनीति करने के लिए कागज नहीं दिखाएंगे का नारा लगा हुआ है, जबकि कोई कागज दिखाने के लिए कहा ही नहीं गया है। लेकिन कागज नहीं दिखाएंगे और इसको मुद्दा बनाएंगे।”