उमर खालिद का समर्थन करने पर स्वरा भास्कर हुई ट्रोल, जनता ने सुनाई जमकर खरी खोटी

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बार फिर ट्रोल हो गई है। दरअसल अब स्वरा भास्कर ने उमर खालिद (Umar Khalid) की रिहाई की मांग की है और इसे लेकर एक ट्वीट किया है।

Avatar Written by: September 14, 2020 7:13 pm
Umar Khalid and Swara

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बार फिर ट्रोल हो गई है। दरअसल अब स्वरा भास्कर ने उमर खालिद (Umar Khalid) की रिहाई की मांग की है और इसे लेकर एक ट्वीट किया है। बता दें दिल्ली पुलिस की विशेष सेल ने दिल्ली हिंसा की साजिश के मामले में जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद को गिरफ्तार किया है। उमर खालिद का नाम दिल्ली हिंसा की लगभग हर चार्जशीट में दर्ज है।

Swara Bhaskar

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हैशटैग आई स्टैंड विद उमर खालिद, हैशटैग फ्री उमर खालिद।’

Swara Tweet

 

हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को स्वरा भास्कर का ये ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्होंने इसपर आपत्ति जताते हुए जमकर खरी खोटी सुना डाली। इतना ही नहीं लोगों ने स्वरा के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट तक शेयर किए हैं। जो दिल्ली हिंसा से पहले किए गए थे।

बता दें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आने के पहले दिए भाषण और आरोपियों के साथ हुई बातचीत के कॉल रिकार्ड व मीटिंग और आरोपियों के बयानों में साजिशकर्ता बताते हुए उमर खालिद की गिरफ्तारी हुई है। उमर खालिद की गिरफ्तारी यूएपीए के तहत हुई है।