दिल्ली: अग्रिम जमानत के लिए ताहिर हुसैन ने दाखिल की याचिका, आज सुनवाई

ताहिर केस के की सुनवाई जज सुधीर कुमार की अदालत में होगी। गौरतलब है कि ताहिर हुसैन कई दिनों से फरार है। दिल्ली पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है।

Avatar Written by: March 4, 2020 9:48 am

नई दिल्ली। दिल्‍ली हिंसा के मामले में आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्‍या के आरोपी और निलंबित आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन ने दिल्‍ली की कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है। इस मामले में बुधवार को सुनवाई होगी। ताहिर केस के की सुनवाई जज सुधीर कुमार की अदालत में होगी। गौरतलब है कि ताहिर हुसैन कई दिनों से फरार है। दिल्ली पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है।

Tahir Hussain

अंकित शर्मा के पिता ने बेटे की हत्या के लिए ताहिर हुसैन पर आरोप लगाया है। पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि नेहरू विहार के पार्षद ताहिर हुसैन के घर में छिपे बैठे दंगाइयों ने उनके बेटे को खींच लिया। इसके बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या पार्षद ताहिर हुसैन के घर में छिपे दंगाइयों ने की है।

Tahir Hussain

बता दें कि दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में अब तक 49 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं नॉर्थ- ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाला शख्स शाहरुख को यूपी के शामली से गिरफ्तार कर लिया गया है।