तमिलनाडु : कन्याकुमारी से कांग्रेस सांसद एच. वसंत कुमार की कोरोना से मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

गौरतलब है कि कोरोना(Corona) से संक्रमित पाए जाने पर उन्हें 10 अगस्त को यहां अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और बेटी है।

Avatar Written by: August 29, 2020 9:32 am
H Vasant Kumar smile photo

नई दिल्ली। कोरोना की वजह से देश में अबतक 60 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। इनमें राजनीतिक जगत से भी कई जाने अबतक जा चुकी हैं। शुक्रवार को तमिलनाडु में कन्याकुमारी से कांग्रेस सांसद एच. वसंत कुमार की अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई है। 70 साल के वसंत कुमार दो बार विधायक रहे। पिछले साल लोकसभा चुनाव में वो पहली बार सांसद निर्वाचित हुए थे। वसंत कुमार प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भी थे।

H Vasant Kumar

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री, तेलंगाना की राज्यपाल समेत तमाम लोगों ने उनके निधन पर गहरा दुख जताया है।

गौरतलब है कि कोरोना से संक्रमित पाए जाने पर उन्हें 10 अगस्त को यहां अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और बेटी है। अस्पताल ने बताया कि उन्हें गंभीर अवस्था में सीसीयू में रखा गया था। उनकी हालात लगातार खराब होती जा रही थी और तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

SP Balasubrahmanyam

वहीं कोरोना की वजह से जानेमाने गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत भी स्थिर बनी हुई है। हालांकि, अभी भी उन्हें आइसीयू में वेंटिलेटर और ईसीएमओ सपोर्ट पर ही रखा गया है। उन्हें एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल ने बताया कि वह सचेत हैं और इलाज का उन पर असर हो रहा है। 21 अगस्त को उनकी कोरोना जांच कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। पांच अगस्त को उन्हें कोरोना से संक्रमित पाया गया था और उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी थी।